Home » Industry » Agri-BizProducts of Mother dairy

मदर डेयरी ने लॉन्‍च की गाय के दूध की दही, उत्‍तर भारत के प्रमुख शहरों में बिकेगी

गाय के दूध की दही 100 ग्राम और 400 ग्राम कप पैकेजिंग में उपलब्ध होगी

Products of Mother dairy

 

नई दिल्‍ली. दूध एवं दूग्ध उत्पादों का कारोबार करने वाली कंपनी मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजीटेबल ने दिल्ली एनसीआर और उत्तर भारत के प्रमुख शहरों में गाय के दूध का दही लॉन्च करने की घोषणा की है।

 

100 और 400 ग्राम कप में होगी पैक

कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुए कहा कि यह दही 100 ग्राम और 400 ग्राम कप पैकेजिंग में उपलब्ध होगा। 'काऊ मिल्क दही' कैल्शियम और प्रोटीन की गुणवत्ता से भरपूर है। यह प्रोटीन संरचना और फैट ग्लोब्यूल्स एवं लैक्टिक एसिड कल्चर आसान पाचनशक्ति के साथ उपभोक्ता–ं की मदद करेगा।

 

पहले से मिलती हैं ये दही

मदर डेयरी ने इसके साथ ही अपने दही पोर्टफोलियो को मजबूत बनाया है जिसमें पहले से ही अल्टीमेट दही, क्लासिक दही, स्लिम दही और एडवांस्ड (प्रोबायोटिक) दही मौजूद हैं।

 

उत्‍तर भारत से होगी शुरुआत

कंपनी ने कहा कि उपभोक्ताओं की जरूरतों पर पूरा ध्यान केंद्रित करते हुए गाय के दूध और इसके उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अब पैकेज्ड रूप में काऊ मिल्क दही पेश किया गया है। यह दही सभी रिटेल, मल्टी रिटेल फारमेट और मदर डेयरी के एक्सक्लूसिव नेटवर्क पर उपलब्ध होगा। शुरुआत में उत्तर भारत के प्रमुख बाजारों में पेश करने के साथ कंपनी की योजना इस नए दही को देश के अन्य क्षेत्रों में भी उपलब्ध कराने की है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट