विज्ञापन
Home » Industry » Agri-BizAmul Milk : what is the benefits of Camel Milk

Amul लॉन्च करेगा camel milk, जानें क्या होगी कीमत 

अभी कुछ ही शहरों में मिलेगा  Amul camel milk, सेहत के लिए होता है बहुत फायदेमंद

Amul Milk : what is the benefits of Camel Milk

Amul launches camel milk in select markets
डेयरी ब्रांड अमूल बनाने वाली कंपनी गुजरात कॉ-ओपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह गुजरात के कुछ शहरों में camel milk लॉन्च करेगी। कंपनी के मुताबिक, Amul Camel Milk अभी अहमदाबाद, गांधी नगर और कच्छ में ही मिलेगा। 

अहमदाबाद. डेयरी ब्रांड अमूल बनाने वाली कंपनी गुजरात कॉ-ओपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह गुजरात के कुछ शहरों में camel milk लॉन्च करेगी। कंपनी के मुताबिक, Amul Camel Milk अभी अहमदाबाद, गांधी नगर और कच्छ में ही मिलेगा। 

 

बहुत फायदेमंद होता है Camel Milk 
कंपनी की ओर से जारी की गई प्रेस रिलीज के मुताबिक, Camel milk  पचाने में बहुत आसान होता है और सेहत के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है। इसके अलावा भी Camel milk  के कई फायदे हैं। यह डायबिटीज से पीड़ित व्यक्ति के लिए इंसुलिन जैसा काम करता है। इसके अलावा डेयरी प्रोडक्ट्स से जिन लोगों को एलर्जी होती है, कैमल मिल्क उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होता है। 

 

क्या होगी कीमत 
कंपनी के मुताबिक, यह दूध गुजरात के रेगिस्तान वाले जिले कच्छ से लाया जाएगा। यह दूध 500 मिली लीटर की पेट बोतल में उपलब्ध होगा। जिसकी कीमत 50 रुपए होगी। इसे रेफ्रिजरेटर में रखने की जरूरत होगी और तीन दिन तक रखा जा सकेगा। अमूल एक साल पहले ही camel milk chocolate बाजार में उतार चुकी है। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन