विज्ञापन
Home » Economy » TaxationRetailers will protest against online trading on Jan 21

ऑनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में 21 जनवरी को करेंगे धरना प्रदर्शन उत्तर प्रदेश के व्यापारी

व्यापारियों का आरोप, कॉरपोरेट घरानो का पोषण और खुदरा व्यापारियों का शोषण कर रही है केन्द्र सरकार

Retailers will protest against online trading on Jan 21

Retailers will protest against online trading on Jan 21: ऑनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में उत्तर प्रदेश के खुदरा व्यापारी 21 जनवरी को राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन करेंगे। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने शनिवार को आरोप लगाया कि ऑनलाइन ट्रेडिंग को बढ़ावा देकर केन्द्र सरकार कॉरपोरेट घरानो का पोषण और खुदरा व्यापारियों का शोषण कर रही है। 

लखनऊ: ऑनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में उत्तर प्रदेश के खुदरा व्यापारी 21 जनवरी को राज्यव्यापी धरना प्रदर्शन करेंगे। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने शनिवार को आरोप लगाया कि ऑनलाइन ट्रेडिंग को बढ़ावा देकर केन्द्र सरकार कॉरपोरेट घरानो का पोषण और खुदरा व्यापारियों का शोषण कर रही है। 

 

ऑनलाइन ट्रेडिंग से पिछले दो तीन सालों में करीब 40 फीसदी खुदरा व्यापार समाप्त हो चुका है। उन्होने बताया कि इसके विरोध में राज्य भर में व्यापारी वाहन जुलूस निकालेंगे और जिला मुख्यालयों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं वित्त मंत्री अरूण जेटली को संबोधित ज्ञापन देंगे। 

 

व्यापारी नेता ने कहा कि देश भर में 6 करोड़ खुदरा व्यापारी पांच करोड़ से अधिक लोगों को नौकरी दिये हुये है जिनके परिवारों से 24 करोड़ से अधिक लोग लाभान्वित होते हैं। खुदरा व्यापार में संकट आने से इसका सीधा असर देश की बड़ी आबादी पर पड़ेगा।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन