विज्ञापन
Home » Economy » TaxationStory of Crorepati Bar Dance Tarannum

कभी इस लेडी के पास नहीं थे खाने के पैसे, Dance Bar ने बदल दी जिंदगी, बन गई करोड़पति

कोर्ट ने दी बार डांसर्स को बड़ी राहत

1 of

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद महाराषट्र में डांस बार फिर से गुलजार होंगे। हालांकि कोर्ट ने यह मंजूरी कुछ शर्तों के साथ दी है। महाराष्ट्र में डांस बार केवल मनोरंजन ही नहीं बल्कि कमाई का बड़ा जरिया है। महाराष्ट्र की एक ऐसी ही डांसर हैं तरन्नु, जिनकी जिंदगी डांस बार ने बदल दी थी। 

 

दंगों की भेट चढ़ गया था तरन्नुम का घर और दुकान 

तरन्नुम के पिता मुंबई के अंधेरी इलाके में एक छोटी सी दुकान चलाते थे। परिवार में 6 लोग थे, जिनका गुजर बसर इस छोटी सी दुकान से चलना मुश्किल था। वहीं साल 1992 में हुए सांप्रदायिक दंगों में तरन्नुम के पिता की कमर तोड़ दी। तरन्नुम का घर और दुकान दंगों की भेट चढ़ गया। सदमे में पिता को दिल का दौरा पड़ा और पूरा परिवार सड़कों पर आ गया। ऐसे में  घर खर्च चलाने के लिए तरन्नुम को डांस बार में काम करने को मजबूर होना पड़ा। 
 

 

तरन्नुम पर एक रात में 90 लाख रुपए लुटाए गए 

तरन्नुम ने 16 साल की उम्र से बार में डांस करने का काम शुरू किया था। तरन्नुम को मुंबई की सबसे खूबसूरत बार गर्ल भी कहा जाता था। बार में काम करने के दौरान कुछ ही समय में तरन्नुम इस कदर फेमस हुई कि उसका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आने लगे। कुछ वक्त बाद तरन्नुम को देश की सबसे रईस बार बाला बन गई। उसपर एक रात में 90 लाख रुपये लुटाए गए थे। 

 

 

तरन्नुम के घर पर पड़ा था इनकम टैक्स का छापा 

मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्टांप पेपर घोटाले का मुख्य अभियुक्त अब्दुल करीम तेलगी भी तरन्नुम का दीवाना था। उनके पास करोड़ो की संपत्ति थी, ऐसी खबरें थी कि इसी क चलते उनके घर पर इनकम टैक्स के छापे पड़े थे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन