विज्ञापन
Home » Economy » PolicyVarun Dhawan and Alia Bhatt's film 'Kalank' have become the highest grossing film on the opening day of 2019

Collection / वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म' कलंक' 2019 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है

दूसरे दिन पर भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है

Varun Dhawan and Alia Bhatt's film 'Kalank' have become the highest grossing film on the opening day of 2019
  • कलंक का बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन जारी है
  • कलंक का कुल आकंड़ा 33.05 करोड़ हो गया है

नई दिल्ली। 'कलंक (Kalank)' का बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन जारी है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने दूसरे दिन पर भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है। कलंक'ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21.60 करोड़ रुपए कमाए थे, और यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग थी। तरण आर्दश के मुताबिक, कलंक ने दूसरे दिन  11.45 करोड़ की कमाई की, जिसके अनुसार कलंक का कुल आकंड़ा 33.05 करोड़ हो गया है। 

 

कमाई के मामले में कलंक तीसरे नंबर है

दूसरे दिन (नॉन हॉलिडे) की कमाई के मामले में कलंक तीसरे नंबर पर है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर अक्षय कुमार की केसरी (16.75 करोड़) और दूसरे नंबर पर रणबीर आलिया की गली बॉय (13.10 करोड़) है।

बता दें कि कलंक को क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन कई क्रिटिक्स ने फिल्म को खराब रेटिंग्स भी दी है। कलंक की पहले दिन की कमाई के लिहाज से उम्मीदें थी कि ये फिल्म काफी जल्दी 100 करोड़ की कमाई कर लेगी लेकिन अब लगता है फिल्म को निगेटिव माउथ पब्लिसिटी से नुकसान पहुंचने के चांस ज्यादा हैं।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन