विज्ञापन
Home » Economy » PolicyNitin Gadkari launches 'PM Narendra Modi', new poster for biopic

PM Modi Biopic / नितिन गडकरी ने लॉन्च किया 'पीएम नरेन्द्र मोदी' की बायोपिक का नया पोस्टर, 24 मई को होगी रिलीज

पोस्टर में लिखा है- आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता

Nitin Gadkari launches 'PM Narendra Modi', new poster for biopic
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तैयार इस फिल्म को पहले 11 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था

नई दिल्ली. आचार संहिता के चलते सुप्रीम कोर्ट ने नरेन्द्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' को रिलीज़ नहीं होने दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग की सिफारिश के बाद इस फिल्म पर रोक लगा दी थी। अब लोकसभा चुनाव के नतीजों के ठीक एक दिन बाद 24 मई को इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा आज सुबह नागपुर में सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने विवेक ओबरोय और फिल्म की टीम के साथ अपने आवास पर पोस्टर फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया।

फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री के पिछले कामों को याद दिलाते हुए जमकर तारीफ़ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने विश्व में भारत का मान बढ़ाया है। गडकरी ने कहा, 'मैंने फिल्म देखी है, समाज के युवाओं को जागरूक करेगी यह फिल्म, विवेक ने इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। टीम ने फिल्म मेहनत की है, फिल्म में मेसेज भी है।'

आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता


बता दें कि रविवार की शाम आए एग्जिट पोल के मुताबिक नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। अगले ही दिन रिलिज फिल्म का नया पोस्टर बेहद अग्रेसिव रूप में सामने आया है। पोस्टर में विवेक ओबेरॉय शंखनाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं और टैगलाइन है 'आ रहे हैं पीएम नरेन्द्र मोदी दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता।' फिल्म का यह पोस्टर अपने आप में दो अर्थों का है। यह पोस्टर इशारों-इशारों में चुनाव के बाद के रिजल्ट को लेकर भी बात करता है।

विवेक ओबेरॉय कहते हैं, 'आप जानते हैं फिल्म का विरोध करने वाले पक्ष ने हमें रिलीज़ के दौरान बहुत परेशान किया, लेकिन अब हमें कोई नहीं रोक सकता है। मुझे लगता है देश में जो 60 साल के दौरान बरबादी हुई है, उसे ठीक करने के लिए मोदीजी की जरूरत है, इसलिए सरकार दोबारा आएगी। रुझान देखकर खुशी हो रही है।


11 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तैयार इस फिल्म को पहले 11 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुए इस पर प्रतिबंध लगा दिया। उमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता और दर्शन कुमार भी हैं। सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित फिल्म के को-प्रड्यूसर हैं।

 

 

 

 

 





 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन