विज्ञापन
Home » Economy » Policylok sabha election results 2019 ladoo cake for delhi bjp before election result

लोकसभा चुनाव-2019 / बीजेपी में जश्न का माहौल, लड्डू केक और कमल बर्फी के साथ शुरू हुई जीत की तैयारी

17वीं लोकसभा के चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू होने के साथ ही रुझान आने शुरू हो गए हैं।  

lok sabha election results 2019 ladoo cake for delhi bjp before election result
  • रुझान के मुताबिक, दिल्ली में बीजेपी सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है।

 

 

नई दिल्ली. देशभर में लोकसभा 2019 की कांउटिंग चल रही है। अभी तक रुझानों में एनडीए बहुमत से आगे हैं। इसको लेकर बीजेपी में जबरदस्त उत्साह और जश्न का माहौल है। बीजेपी के दिल्ली कार्यालय में जीत को सेलिब्रेट करने के लिए खास तैयारी की गई है। पार्टी के मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी ने बताया कि पंत मार्ग स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय के अंदर चुनाव के नतीजे देखने के लिए एक बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई गई है। कुछ देर बाद यहां मनोज तिवारी पहुचने वाले हैं।

बंगाली मार्केट से मंगवाया गया है लड्डू

दिल्ली बीजेपी ने जश्न के लिए बाकायदा 'कमल बर्फी' और लड्डू पेस्ट्री केक मंगवाया है। बंगाली मार्केट की मशहूर लड्डू और मिठाई भी मंगवाई गई है। इनमें से एक 7 किलो का बड़ा केक का आॅर्डर दिया गया है। नतीजों के बाद मनोज तिवारी केक काटकर सेलिब्रेट करेंगे। इसी तरह 9 और केक बनवाए गए हैं। यह केक चांदनी चौक के मशहूर बीकानेर स्वीट शाॅप से मंगवाई गई है। इसके साथ ही 50 किलो कमल बर्फी भी मंगवाया गया है जिसका रेट 2,000 रुपए है। बता दें, दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें हैं। एग्जिट पोल से मुताबिक, बीजेपी इन सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज कर सकती है।

इन सीटों से ये दिग्गज है आगे

शुरुआती रुझानों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वायनाड से आगे हैं, लेकिन अमेठी में वे भाजपा की स्मृति ईरानी से पीछे चल रहे हैं। लखनऊ से राजनाथ सिंह, भोपाल में प्रज्ञा ठाकुर और गांधीनगर से अमित शाह आगे हैं। 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों की वोटिंग प्रक्रिया के दौरान 67.11% मतदान हुआ। लोकसभा चुनाव के इतिहास में यह सबसे ज्यादा है। इस बार ज्यादातर एग्जिट पोल्स में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने के अनुमान जाहिर किए गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत का भरोसा जाहिर किया था। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने मोदी विरोधी दलों के नेताओं से मुलाकात का सिलसिला शुरू कर दिया था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss