विज्ञापन
Home » Economy » PolicyFrom April 26, SpiceJet will start 28 new daily flights from Delhi and Mumbai to other cities

Airline / SpiceJet 26 अप्रैल से दिल्ली-मुंबई से शुरू करेगी 28 नई फ्लाइट्स

स्पाइसजेट मई के आखिर से कई अतंरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने की भी घोषणा की है

From April 26, SpiceJet will start 28 new daily flights from Delhi and Mumbai to other cities
  • कंपनी के मुताबिक, नई उड़ान मुंबई से शुरू होगी। 
  • दिल्ली से पटना और दिल्ली से बेंगलुरू के लिए भी सेवा शुरू करेगी

नई दिल्ली। अब स्पाइसजेट नई उड़ानें शुरू करने जा रही है। स्पाइसजेट ने मंगलवार को कहा कि वह 26 अप्रैल से अपने घरेलू नेटवर्क पर नई दिल्ली और मुंबई से अन्य शहरों के लिए 28 नई दैनिक उड़ानें शुरू करेगी। बता दें कि हाल ही में वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने परिचालन को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया। इसके बाद से ही अन्य एयरलाइंस कंपनी द्वारा सर्विस का विस्तार कर किया जा रहा है।  

 

मुंबई से होगी नई उड़ान

कंपनी के मुताबिक, नई उड़ान मुंबई से शुरू होगी। मुंबई - जयपुर - मुंबई , मुंबई - अमृतसर - मुंबई , मुंबई - मैंगलोर - मुंबई और मुंबई - कोयम्बटूर - मुंबई मार्ग पर होंगी। इसके अलावा स्पाइसजेट ने मुंबई - पटना - मुंबई , मुंबई - हैदराबाद - मुंबई और मुंबई - कोलकाता - मुंबई मार्गों पर भी परिचालन शुरू करेगी।

 

दिल्ली से पटना और दिल्ली से बेंगलुरू के लिए भी सेवा शुरू करेगी

स्पाइसजेट ने कहा , " एयरलाइन दिल्ली से पटना और दिल्ली से बेंगलुरू के लिए भी सेवा शुरू करेगी। इसके अलावा मुंबई - दिल्ली - मुंबई मार्ग पर भी तीन और उड़ानें शुरू की जाएंगी। " दिल्ली से मुंबई और दिल्ली से बेंगलुरू की उड़ान टर्मिनल दो से परिचालित होगी और इनकी उड़ान संख्या चार अंकों की होगी , जो 8 से शुरू होगी।

स्पाइजेट की मुख्य बिक्री एवं राजस्व अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा , " दिल्ली और मुंबई से अतिरिक्त उड़ानों शुरू करने को लेकर हमें खुशी हो रही हैं। हमें उम्मीद है कि नई उड़ानें भारतीय विमानन बाजार में क्षमता की कमी के कारण यात्रियों को हो रही असुविधा को कम करने में मदद करेंगी। "


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन