विज्ञापन
Home » Economy » PolicyBJP workers enthusiasm, Party office may come PM Modi

लोकसभा चुनाव परिणाम / बढ़त से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह, लड्‌डू बंटने शुरू, पार्टी दफ्तर आ सकते हैं PM मोदी

कई प्रदेशों के भाजपा कार्यालयों में जश्न का माहौल, दिल्ली में बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता और नेता जुटे

BJP workers enthusiasm, Party office may come PM Modi

नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव परिणाम के रुझान आने शुरू हो गए हैं। शुरूआती रुझानों में भाजपा ने जबरदस्त बढ़त बना ली है। सुबह 9 बजकर 20 मिनट तक भाजपा बहुमत के जादुई आंकड़े 272 सीट पर आगे है।  जबकि कांग्रेस और महागठबंधन बहुत पीछे। इससे उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। खबर है कि पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा के दफ्तर आ सकते हैं। दूसरी ओर, कार्यकर्ताओं ने लड्‌डू बांटकर खुशियां मनाना शुरू कर दिया है। दिल्ली में मिठाइयों की दुकानों पर कार्यकर्ता पहुंचने लगे हैं। 

 

यह हो रहा है दिल्ली दफ्तर में


 दिल्ली में बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ता और नेता जुटने लगे हैं। यहां पूजा भी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि अगर नतीजे बीजेपी के पक्ष में आए तो शाम में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे। इसके अलावा बीजेपी दफ्तर में 20 से 22 हजार कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं से जीत के बाद बीजेपी दफ्तर पहुंचने की अपील की है। मनोज तिवारी ने कहा कि 20 से 22 हजार से अधिक कार्यकर्ता आज बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे। शाम को जीत का जश्न मनाने खुद पीएम नरेंद्र मोदी आएंगे।

 

मप्र, राजस्थान में भी जश्न का माहौल


मप्र, राजस्थान, यूपी, छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में भाजपा में जश्न का माहौल है। मप्र की राजधानी भोपाल में भाजपा कार्यालय में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुट गए हैं। यहां अभी से ढोल पर कार्यकर्ता नाचकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : कालेधन पर एक और वार, विदेशी चंदा ले रहे ट्रस्टों को बताना होगा पूरा हिसाब-किताब

जश्न की तैयारी शुरू, बनाए जा रहे हैं लड्डू

 

एग्जिट पोल से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नतीजों से पहले कश्मीर से कन्याकुमारी तक और कच्छ से कामरुप तक जश्न की पूरी तैयारी कर रखी है। देर रात से ही लड्डू बनाने का सिलसिला जारी है। गुजरात का नवसारी हो या बिहार की गया , यूपी में मिर्जापुर हो या राजस्थान का भरतपुर कार्यकर्ताओं का जोश आसमान पर है। दिल्ली में तो खासतौर से कमल छाप काजू-पिस्ता की मिठाई बनवाई गयी है। अब ईवीएम खुलने का इंतजार हो रहा है।

यह भी पढ़ें : पेंशन का पैसा डूबने से बचाने के लिए ईपीएफओ सतर्क, नॉन बैंकिंग कंपनियों से निवेश वापसी की कोशिश

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन