विज्ञापन
Home » Economy » PolicyBest Places in Delhi to Shop for Artificial Wedding Jewellery

Shopping / आपके घर में है शादी तो सस्ते में करें जूलरी शाॅपिंग, मात्र 50 रुपए में मिलती है डिजाइनर Jewellery ​​​​​​​

यहां जूलरी सब्जी से भी सस्ते दामों पर मिल जाएगी

1 of

नई दिल्ली। शादी का सीजन है। अगर आपके घर में भी किसी रिश्तेदार या दोस्त की शादी होने वाली है और आप शाॅपिंग को लेकर कंफ्यूज्ड हैं तो हम आपको ऐसी मार्केट के बारे में बता रहे हैं जहां से आप सस्ते में स्टालिश जूलरी की शाॅपिंग कर सकते हैं। आजकल ट्रडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट पर जूलरी पहनने का ट्रेंड बढ़ गया है। मार्केट में भी तरह-तरह की जूलरी मिल जाती है। पेपर से लेकर आर्टीफिशल और जूट जूलरी हमेशा से डिमांड में रही है। वैसे तो कई ऐसी जगहे हैं, जहां से आप सस्ते दामों में जूलरी खरीद सकते हैं, लेकिन आज हम बात करेंगे दिल्ली की, जहां आप 20 रुपए से लेकर 100 रुपए तक में खूबसूरत नेकलेस सेट समेत अन्य स्टालिश जूलरी खरीद सकते हैं।
 

सदरबाजार 

दिल्ली के सदरबाजार के रूई मंडी में जूलरी सब्जी के भी सस्ते दामों पर मिल जाएगी। यहां आपको 35 रुपए से 100 रुपए में अच्छे-खासे नेकलेस और अन्य पीस मिल जाएंगे, जिनकी क्वॉलिटी भी अच्छी है। दरअसल यहां जूलरी wholesale में मिलती है, जिसकी वजह से यह काफी सस्ती पड़ती है।

जनपथ मार्केट 


जनपथ हमेशा से युवाओं का फेवरिट रहा है। यहां कपड़ों के अलावा जूलरी भी सस्ते दामों पर मिल जाती है। यहां कई सारी जूलरी की दुकानें हैं, जहां से आप 100 रुपए तक आसानी से जूलरी खरीद सकती हैं। इससे ज़्यादा दामों पर भी यहां जूलरी उपलब्ध है और आप अपने बजट के अनुसार शॉपिंग कर सकती हैं।

 

यह भी पढ़ें : 

इन 6 मार्केट में मिलते हैं सबसे सस्ते कपड़े, यहां से खरीदें 35 रुपए में कुर्ती तो 30 रुपए में Plazzo और लेगिंग्स

कमला नगर


वैसे तो कमला नगर कपड़ों के लिए फेमस है, लेकिन सस्ते दामों में जूलरी की शॉपिंग के लिए भी यह बेहतर जगह है। यहां फंकी और ट्रेंडी जूलरी आपको 60 रुपए से 100 रुपए तक के बीच आराम से मिल जाएगी। खास बात यह है कि यहा वरायटी भी बहुत है।
 

दिल्ली हाट


दिल्ली हाट भी ऐसी जगहों में शामिल है, जहां आप कम दाम में अपनी मनपसंद जूलरी खरीद सकती हैं। यहां ट्रडीशनल से लेकर हेवी मेटल जूलरी, झुमकिया आदि बेहतर दामों और बेहतर क्वॉलिटी में मिलती हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन