विज्ञापन
Home » Economy » PolicyYoutube not working worldwide down

थोड़ी देर के लिए Youtube हुआ बंद, यूजर्स हुए परेशान

सोशल मीडिया पर #YouTubeDown टॉप ट्रेंड कर रहा था

Youtube not working worldwide down
सोशल मीडिया पर सुबह थोड़ी देर के लिए यूट्यूब बंद हो गया। आज सुबह भारत सहित दुनियाभर में यूट्यूब ठप रहा। इस दौरान यूजर्स को इंटरनेट एरर बता रहा था। थोड़ी देर बाद ही यूट्यूब ने ट्वीट के जरिए यूट्यूब के ठप होने की की जानकारी दी लेकिन बाद में कंपनी ने तकनीकी गड़बड़ियों को दूर कर लियाा। यूट्यूब ठप होेते ही आज सुबह सोशल मीडिया पर #YouTubeDown टॉप ट्रेंड करने लगा।

नई दिल्ली। बुधवार की सुबह सोशल मीडिया पर उस वक्त हलचल मच गया जब यूट्यूब (YouTube) के ठप होने की खबर आई। भारत सहित दुनियाभर में YouTube के ठप होने की खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। सुबह यूजर्स को  यूट्यूब खोलने पर एरर बता रहा था। बाद में कंपनी ने ट्वीट के जरिए YouTube के ठप होने की की जानकारी दी। इसके थोड़ी बाद ही कंपनी ने तकनीकी गड़बड़ियों को दूर कर लिया। कंपनी ने ट्वीट करते हुए बताया कि ‘हम वापस आ गए हैं। इंतजार के लिए धन्यवाद। अगर आपको किसी तरह की समस्याएं आ रही है तो आप कृपया हमें बताएं।’  हम बता दें कि यूट्यूब के ठप होेते ही आज सुबह सोशल मीडिया पर #YouTubeDown टॉप ट्रेंड कर रहा था।

 

 

जैसा कि हम जानते हैं YouTube एक अमेरिकन वीडियो शेयरिंग वेबसाइट है जिसका हेड आॅफिस यूनाइटेड स्टेट्स  सैन ब्रूनो, कैलिफ़ोर्नियामें है। फरवरी 2005 में यह सर्विस पहले PayPal में काम करने वाले तीन लोगों द्वारा बनायी गयी थी। इसके अलावा, यूट्यूब एक साझा वेबसाइट (video sharing) है जहां उपयोगकर्ता वेबसाइट पर वीडियो देख सकता है, रेटिंग दे सकता है, कमेंट कर सकते हैं और वीडियो क्लिप साझा कर सकता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन