Home » Economy » PolicyThese Actresses Brother Are Successful Businessmen

भाई-दूज: इन एक्ट्रेसेस के भाई हैं सफल बिजनेसमैन, बहन के साथ मिलकर कमाते हैं करोड़ों

इन एक्ट्रेसेस के भाई है करोड़पति, लाइमलाइट से रहते हैं दूर

1 of

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में भाई-बहन की जोड़ी हमेशा लाइमलाइट में रहती है। भाई-दूज के मौके पर हम आपको मशहूर एक्ट्रेसेस के भाईयों के बारें में बता रहें हैं जो लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन बिजनेस में सफलता का मुकाम हासिल कर चुके हैं और आज करोड़ाें की संपत्ति के मालिक हैं। इनके बिजनेस में बहन सहयोग करती है।

बाॅलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वर्तमान में प्रियंका अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई को लेकर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चाेपड़ा एक सफल बिजनेसमैन है। सिद्धार्थ का पुणे में कैफे है जिससे वह करोड़ों रुपए कमा रहें हैं।  इस कैफे का नाम पब लाउंज मगशाॅट कैफे है। सिद्धार्थ ने स्विट्जरलैंड से शेफ की ट्रेनिंग लेने बाद इंडिया में अपना पहला कैफे खोला और वह सक्सेसफुल रहें। आज सिद्धार्थ की सलाना इनकम 35 करोड़ रुपए हैं।

 

आगे पढ़ें,

 

यह भी पढ़ें: भाई दूज पर बहन को गिफ्ट करें ये 10 स्टॉक्स, फ्यूचर रहेगा सिक्योर

बाॅलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के दाे भाई शिवांग और सहज है। शिवांग का खुद का कुकीज का बिजनेस है। इनका यह बिजनेस मुंबई में है। कुकीज के बिजनेस से शिवांग मोटी कमाई कर रहें हैं। शिवांग की सलाना इनकम लगभग 20 करोड़ रुपए के आसपास है।

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का र्शमा के बड़े भाई कर्णेश शर्मा भले नेशनल क्रिकेट प्लेयर ना बन सके हों लेकिन कर्णेश का आज अपना प्रोडक्शन हाउस है। कर्णेश की प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत फिलौरी, NH10 जैसी सफल फिल्में बन चुकी हैं।

 

आगे पढ़ें :

खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राॅय बच्चन की बात करें तो उनके भाई का नाम आदित्य राॅय है जो कि एक मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। उन्होंने फर्स्ट रनर अप रहीं मिस इंडिया श्रीमा राय से शादी की है। आदित्य राॅय फिल्में प्रोड्यूस करते हैं और उन्हें लाइटलाइट में रहना पसंद नहीं है। आदित्य ने फिल्म 'दिल का रिश्ता' प्रोड्यूस की थी जिसमें उनकी बहन ऐश्वर्या संग एक्टर अर्जुन रामपाल मुख्य किरदार में थे। इसके अलावा आदित्य का मुंबई में अपना रेस्टोरेंट भी है। उनकी सालाना इनकम  लगभग 15 करोड़ रुपए है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट