विज्ञापन
Home » Economy » Policynow you can watch pm modi programs on namo tv

इन दो DTH सेवाओं ने शुरू किया नमो चैनल, इतने नंबर पर देख सकते हैं NAMO TV

यहां सरकार की सभी उपलब्धियों और योजनाओं के विज्ञापन को दिखाया जाता है

now you can watch pm modi programs on namo tv

now you can watch pm modi programs on namo tv :  लोकसभा चुनाव के ठीक पहले नमो (नरेन्द्र मोदी) टीवी चैनल आ गया है। काफी समय से इसका टेस्ट रन चल रहा था अब फाइनली इसकी शुरूआत कर दी गई है। 

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले नमो (नरेन्द्र मोदी) टीवी चैनल आ गया है। काफी समय से इसका टेस्ट रन चल रहा था अब फाइनली इसकी शुरूआत कर दी गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का जिस प्रकार से इस्तेमाल किया है उसकी लोकप्रियता को देखते हुए नमो ऐप के बाद अब नमो टीवी के नाम से चैनल शुरू किया गया है

 

इन दो DTH सेवाओं पर शुरू देख सकते हैं नमो चैनल

इसे फिलहाल वीडियोकाॅन और डिश टीवी पर देखा जा सकता है। वीडियोकॉन के चैनल नम्बर 302 पर नमो टीवी चैनल देख सकते हैं। वहीं डिश चैनल पर भी इसे देखा जा रहा है। बता दें कि यह चैनल फ्री है यानी जिस तरह से वीडियोकॉन अपने एड दिखाने वाला चैनल बिना रिचार्ज कराए हुए भी चालू रखता है उसी प्रकार यह चैनल भी चालू रहता हैं। बता दें कि नमो टीवी आॅनलाइन पहले से ही चल रहा है।

इस चैनल पर पीएम मोदी की स्कीम्स और पुराने व नए भाषणों का प्रसारण होता है। सरकार की सभी उपलब्धियों और योजनाओं के विज्ञापन को दिखाया जाता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन