बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Policyकिराये पर ले सकते हैं बाइक्स, 6 शहरों में शुरू हुई सर्विस

किराये पर ले सकते हैं बाइक्स, 6 शहरों में शुरू हुई सर्विस

Mobikwik और ONN bikes के बीच हुआ करार, 5% की मिलेगी छूट

Now you can hire bikes on mobile app


नई दिल्ली. डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म मोबिक्विक ने ONN बाइक्स के साथ टाईअप किया है। यदि आप बाइक, स्कूटर या स्कूटी किराए पर लेना चाहते हैं तो आप मोबिक्विक ऐप से ऐसा कर सकते हैं। शुरू में यह सर्विस 6 शहरों बेंगलुरू, हैदराबाद, जयपुर, कोटा, मैसूर और उदयपुर में दी जाएगी। बाद में इसका विस्तार किया जाएगा। 
 

5 फीसदी छूट मिलेगी 
नए वर्टिकल लॉन्च के बारे में मोबिक्विक के बिजनेस हेड बिक्रम बीर सिंह ने कहा कि भारत के टियर-1, 2 व 3 कस्बों और शहरों में, बढ़ते ट्रैफिक, बढ़ते प्रदूषण स्तर और जगह की कमी जैसे कारणों के चलते टू-व्हीलर्स को काफी पसंद किया जाता है। आज के युवा अपना वाहन खरीदने बजाए किराए के वाहन में चलना ज्यादा पसंद करते हैं। इसलिए मोबिक्विक ने ओएनएन बाइक्स के साथ समझौता कर यह सर्विस शुरू की है। उन्होंने कहा कि प्रमोशनल ऑफर के तौर पर मोबिक्विक अपने यूजर्स को सुपरकैश का उपयोग करने पर सुपरकैश वैल्यू का 5% तक डिस्काउंट देगा। 

 


क्या है ONN बाइक्स 
ONN बाइक्स एक बाइक रेंटल प्लेटफॉर्म है, जो लोगों की रोजाना की यात्रा को सरल बनाने में मदद कर रहा है। इससे यात्रा का समय बचता है, कोई परेशानी नहीं होती और सफर बहुत किफायती हो जाता है। बेंगलुरू, हैदराबाद, मैसूर, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, मुंबई, पुणे, जयपुर, कोटा और उदयपुर में इसके पास 3500 से अधिक बाइक का एक मजबूत बेड़ा है। यह इंट्रा-सिटी, इंटर-सिटी, कम दूरी की राइड, लंबी अवधि के लीजिंग मॉडल आदि के रूप में कई प्रकार की यात्रा की पेशकश कर रहा है। भारत में डॉक-लेस स्कूटर शेयरिंग सेवा शुरू करने में भी यह अग्रणी रहा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट