Home » Economy » Policysmartphone price will be below 40000

हुआवे भारत में 8 जनवरी को लांच करेगी पहला आर्टीफिशियल इनेबल्‍ड स्‍मार्टफोन, कीमत 40,000 से कम

स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुआवे अपना पहला आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस इनेबल्‍ड स्‍मार्टफोन ऑनर व्‍यू 10 8 जनवरी को भारत मे

smartphone price will be below 40000

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनी हुआवे अपना पहला आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस इनेबल्‍ड स्‍मार्टफोन ऑनर व्‍यू 10 8 जनवरी को भारत में लांच करेगी। ऑनर प्रेसीडेंट जॉर्ज झाओ ने कहा कि ऑनर ब्‍यू 10  8 जनवरी, 2018 से ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी, इटली और स्‍पेन, भारत, मलेशिया, रूस और अमेरिका सहित चुनिंदा बाजारों में उपलब्‍ध होगा। आर्टीफीशियल इंटेलीजेंस आधारित वीओएलटीई इनेबल्‍ड 4 जी स्‍मार्टफोन सीरीज यह जान पाएगा कि कौन फोन का इस्‍तेमाल कर रहा है। मैसेज को आपकी पसंदीदा लैग्‍वेज में ट्रांसलेट करेगा, फोन यह भी जान पाएगा कि आप को कौन  फंक्‍शंस पसंद हैं। 

 

भारत में ऑनर की कीमत होगी 40,000 से कम 

 

झाओ ने कहा कि 64 जीबी रैम और 120 जीबी आरओएम पावर्ड आर्टीफिशियल इंटेलीजेंस फोन कीमत की 499 यूरो है। ऑनर व्‍यू 10 की भारत में कीमत जल्‍द तय की जाएगी लेकिन सूत्रों के मुताबिक भारत में इसकी कीमत 40,000 रुपए से कम रहने की उम्‍मीद है। इससे कंपनी को एप्‍पल गूगल के फोन से कंपटीट करने में मदद मिलेगी। 

 

अमेजन पर शुरू की फोन की बिक्री 

 

कंपनी ने अमेजन पर 4 जी वीओएलटीई स्‍मार्टफोन ऑनर 7 एक्‍स पर बेचना शुरू कर दिया है। 32 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वाले फोन की कीमत 12,999 रुपए है वहीं 64 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वाले फोन की कीमत 15,999 रुपए है। 

 

हुआवे ने इस साल भारत में ऑनर स्‍मार्टफोन का निर्यात 2016 की तुलना में लगभग दोगुना करने का दावा किया है। कंपनी ऑनर स्‍मार्टफोन की भारत में ऑनलाइन बिक्री कर रही है और कंपनी भारत में मैन्‍यूफैकचरिंग और मजबूत करने की योजना बना रही है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट