Home » Economy » PolicyBuy 2-Wheeler before October 25, get up to Rs 6000

25 अक्टूबर तक खरीद लें स्कूटर और बाइक, 6 हजार रु तक मिल रहे सस्ते

जानें किस टू-व्हीलर पर मिल रहा कितना डिस्काउंट

1 of

नई दिल्ली। अगर आप टू-व्हीलर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो जल्द ही खरीद लें। इन दिनों टू-व्हीलर्स पर भारी छूट मिल रही है। यह छूट बजाज की मोटरसाइकिलों पर उपलब्ध है। बजाज ऑटो फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए जैकपाॅट आॅफर लेकर आई है। जहां आप सस्ते दामों पर बजाज के टू-व्हीलर खरीद सकते हैं। यह आॅफर 25 अक्टूबर तक के लिए है। वहीं, दशहरे के मौके पर TVS भी आॅफर दे रही है। 

 

इन मोटरसाइकिल्स पर है ऑफर 

यह आॅफर बजाज की कुछ खास मोटरसाइकिलों पर मिल रहा है। इनमें प्लैटिना, डिस्कवर, पल्स, सीटी100, वी रेंज शामिल है। इन मोटरसाइकिल्स पर डिस्काउंट के साथ-साथ सर्विसेज का भी फायदा मिल रहा है। जैसे कि - 

- 5 फ्री सर्विस मिलेगी।

- 5 साल फ्री आॅन डैमेज इंश्योरेंस

- 5  साल तक की फ्री वाॅरंटी।

 

 

कितने रुपए बचा सकते हैं आप

अगर आप 25 अक्टूबर से पहले बजाज की पल्सर, प्लैटिना, डिस्कवर, पल्स, वी रेंज की गाड़ी खरीदते हैं तो आप अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। इस आॅफर के तहत पल्सर पर आपको 6,500 हजार रुपए, वी रेंज की गाड़ियों पर 5200, डिस्कवर पर 4800, प्लैटिना पर 4800 और सीटी100 पर 1200 रुपए तक की छूट मिलेगी।

 

आगे पढ़ें....

 

 

 

TVS स्कूटर खरीदने पर मिलेगी ये छूट

बजाज की तरह TVS भी फेस्टिवल आॅफर लेकर आई है। टीवीएस का विशेष दशहरा आॅफर चल रहा है। इस आॅफर के तहत अगर आप इस दशहरे पर टीवीएस स्कूटर लेते हैं तो आपको ये सुविधाएं मिलेंगी;-

- 5999  से कम का डाउन पेमेंट।

- नो-काॅस्ट ईएमआई।

- जीरो प्रोसेसिंग चार्ज

- सरकारी कर्मचारियों के लिए 100% फायनांस। 

 

साथ ही टीवीएस स्कूटर पर आप 6200 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। 

आगे पढ़ें...

 

कुछ दिन पहले ही बढ़ाई थी कीमत

हाल ही में बजाज ऑटो ने घोषणा की थी कि वह अपनी बाइक्स की ऑन-रोड कीमतों में 3000 रुपए से लेकर 8000 रुपए तक बढ़ोतरी करेगी। बढ़ी हुई कीमतें 1 सितंबर 2018 से लागू की गई थी। बीमा नियामक IRDAI द्वारा नए दोपहिया वाहनों पर थर्ड पार्टी बीमा कवर को अनिवार्य करने के फैसले के चलते इस वृद्धि की घोषणा की गई थी।

 
 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट