विज्ञापन
Home » Economy » PolicyIndiGo Cancels 60 More Flights Due To Pilot Shortage

इंडिगो की 2 दिन में 62 फ्लाइट्स कैंसल, लिस्ट में आप भी तो नहीं, यहां करें चेक

कोलकाता से 8, हैदराबाद से 5, बेंगलुरू से 4 समेत ये उड़ानें की गई है रद्द

IndiGo Cancels 60 More Flights Due To Pilot Shortage

देश की चर्चित एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने पायलटों की कमी की वजह से इंडिगो की पिछले दो दिनों में 62 से ज्‍यादा उड़ाने रद्द कर दी है। पीटीआई के मुताबिक पायलटों के अभाव में सोमवार को 32 उड़ानें तो वहीं मंगलवार को 30 उड़ानें रद्द हो गईं।

नई दिल्ली। देश की चर्चित एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने पायलटों की कमी की वजह से इंडिगो की पिछले दो दिनों में 62 से ज्‍यादा उड़ाने रद्द कर दी है। पीटीआई के मुताबिक पायलटों के अभाव में सोमवार को 32 उड़ानें तो वहीं मंगलवार को 30 उड़ानें रद्द हो गईं। इनमें अधिकतर फ्लाइट कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई से रवाना होनी थी। सूत्र के मुताबिक कोलकाता से आठ उड़ानें, हैदराबाद से पांच, बेंगलुरू से चार और चेन्नई से चार उड़ानें रद्द की गई हैं।


 

अंतिम समय में पैसेंजर्स को वैकल्पिक विमानों के लिए भारी किराया चुकाना पड़ रहा है

एजेंसी के मुताबिक फ्लाइट कैंसिल होने की वजह से पैसेंजर्स को काफी परेशानी हुई है। अंतिम समय में पैसेंजर्स को वैकल्पिक विमानों के लिए भारी किराया चुकाना पड़ रहा है। ऐसे में इंडिगों का संकट पैसेंजर्स की जेबों पर भी भारी पड़ रहा है।

पैसेंजर्स की मुश्किलें बढ़ीं

इंडिगो की फ्लाइट्स रद्द होने की वजह से पैसेंजर्स को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा है। बीते दिनों इंडिगो ने एक बयान में बताया था कि हमारी समयसारिणी ठीक करने के लिए कुछ पायलट और फ्लाइट को लगाने में फेरबदल किया गया है। इसके परिणामस्वरूप, कई फ्लाइट कैंसिल की गई हैं। हमें अपने उपभोक्ताओं को हुई परेशानी के लिए खेद है।


 


 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss