विज्ञापन
Home » Economy » PolicyArun Jaitley to be hospitalized for likely kidney transplant

कि‍डनी ट्रांसप्‍लांट के लि‍ए हॉस्‍पि‍टल में भर्ती होंगे वि‍त्‍त मंत्री अरुण जेटली

वित्त मंत्री अरुण जेटली को स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से इस हफ्ते के अंत में हॉस्पि‍टल में एडमि‍ट कराया जाएगा।

Arun Jaitley to be hospitalized for likely kidney transplant
वित्त मंत्री अरुण जेटली को स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से इस हफ्ते के अंत में हॉस्पि‍टल में एडमि‍ट कराया जाएगा। करीबि‍यों का कहना है कि‍ जेटली पि‍छले दि‍नों से कि‍डनी में परेशानी की समस्‍या से जूझ रहे थे। ऐसे में इस हफ्ते उनकी कि‍डनी ट्रांसप्‍लांट के लि‍ए सर्जरी होनी है।

 

नई दिल्ली, वित्त मंत्री अरुण जेटली को स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से इस हफ्ते के अंत में हॉस्पि‍टल में एडमि‍ट कराया जाएगा। करीबि‍यों का कहना है कि‍ जेटली पि‍छले दि‍नों से कि‍डनी में परेशानी की समस्‍या से जूझ रहे थे। ऐसे में इस हफ्ते उनकी कि‍डनी ट्रांसप्‍लांट के लि‍ए सर्जरी होनी है।
 
बता दें कि‍, वि‍त्‍त मंत्री अरुण जेटली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल के एक प्रमुख सदस्य हैं। उन्‍हीं पर सरकार की ओर से इकोनॉमि‍क रि‍फॉर्म्‍स को चलाने की जि‍म्‍मेदारी है। ऐसे में सरकार के कार्यकाल के अंति‍म वर्ष में उनके अचानक बीमार हो जाने से सरकार को भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 
 
65 वर्षीय जेटली ने फरवरी में एनडीए सरकार के मौजूदा कार्यकाल का आखिरी पूर्ण बजट पेश किया था। इसमें राष्ट्रीय स्वास्थ्य संरक्षण मिशन के जरिए करीब 10 करोड़ गरीबों परि‍वारों की सामाजिक सुरक्षा काे बढ़ाने और किसानों के लिए एक विशेष पैकेज प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कि‍या था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss