Home » Economy » PolicyApart from Flipkart and Amazon, there is also a discount

फ्लिपकार्ट और अमेजाॅन के अलावा इन साइट्स पर भी है भारी डिस्काउंट

इन साइट्स पर भी आधे दामों पर कर सकते हैं शाॅपिंग

1 of

नई दिल्ली। त्याेहार का सीजन है। ऐसे में ई-कामर्स साइट्स पर आॅफर्स की लड़ी लग गई है। अमेजाॅन पर जहां The great Indian Sale चल रही है, वहीं फ्लिपकार्ट पर The Big billion Sale लगी है। लेकिन फ्लिपकार्ट और अमेजाॅन के  सेल्स के अलावा भी कई ऐसी साइट्स हैं जहां फेस्टिव सीजन को देखते हुए खास आॅफर्स दिए जा रहें हैं। यहां किसी भी प्रोडक्ट्स की खरीदारी करने पर भारी छूट दी जा रही है। साथ ही कूपन्स और अतिरिक्त कैशबैक भी उपलब्ध हैं। 

जानें इन साइट्स के बारें में..

पेटीएम माॅल : फेस्टिव सीजन को देखते हुए पेटीएम माॅल 'महा कैशबैक सेल' लेकर आई है। यह सेल 15 अक्टूबर तक चलेगी। सात दिनों तक चलने वाली इस सेल के तहत ग्राहक बंपर डिस्काउंट और बेस्ट डील कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें ICICI बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के जरिए भुगतान करने पर 10% तक की छूट मिलेगी। इसके तहत आप इलेक्ट्राॅनिक्स आइटम्स की खरीदारी कर सकते हैं। पेटीएम माॅल पर इलेक्ट्रानिक्स आइटम्स पर भारी छूट दी जा रही है। यहां आपको 20%-80%  तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के तहत 1 रुपये वाली डील्स भी मिलेंगी। कंपनी का दावा है कि हर रोज नए प्रॉडक्ट्स को इन डील्स में उपलब्ध कराया जाएगा। 

आगे पढ़ें...

 

 

टाटा क्लिक

आॅनलाइन शाॅपिंग करने के लिए आप टाटा क्लिक के पोर्टल पर जा सकते हैं। यहां स्पेशल आॅफर दी जा रही है। अगर आप घर के जरुरतों की सामान खरीदतें हैं तो आपको 2 साल तक की एक्सटेंडेड वाॅरंटी मिलेगी। फोन पर भी 40% तक डिस्काउंट मिल रहें हैं। इसके साथ ही टाटा क्लिक पर अतिरिक्त कैशबैक भी दिए जा रहें हैं। हर खरीदारी पर कूपन और गिफ्ट् दी जा रही है।

अागे पढ़ें…

Myntra

डिजाइनर व ट्रेंडी कपड़ों के मामले में ज्यादातर लोगों की पसंदीदा 

ई-काॅमर्स साइट Myntra है। Myntra अपने ग्राहकों के लिए ‘बिग फैशन डेज’  का सेल लेकर आई है। यहां आपकों कपड़ों की खरीदारी पर 80%  तक की छूट मिलेगी। साथ ही मिंत्रा पर अन्य श्रेणियों पर शाॅपिंग करने से 50-80 फीसदी तक छूट दी जा रही है। यहां डिस्काउंट के अलावा अतिरिक्त कैशबैक आॅफर भी है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट