विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAkshay Kumar film Kesari becomes fastest Rs 100 crore earner

Kesari ने एक हफ्ते में 100 करोड़ रुपए का किया बिजनेस, तोड़े कई रिकार्ड

फिल्म ने रिलीज के दिन 21.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली

Akshay Kumar film Kesari becomes fastest Rs 100 crore earner

Akshay Kumar film Kesari becomes fastest Rs 100 crore earner : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की शानदार कमाई जारी है और अब तो फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 6.52 करोड़ की कमाई के साथ 7 दिन में 100.01 करोड़ की कमाई कर ली है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की शानदार कमाई जारी है और अब तो फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को 6.52 करोड़ की कमाई के साथ 7 दिन में 100.01 करोड़ की कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म में अक्षय के साथ मुख्य भूमिका में परिणीति चोपड़ा हैं। यह फिल्म 'सारागढ़ी के युद्ध' पर आधारित है। फिल्म को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। 'केसरी' की पूरी टीम फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स से काफी खुश है।

 फिल्म ने रिलीज के दिन 21.50 करोड़ रुपकी कमाई कर ली

बता दें कि फिल्म ने रिलीज के दिन 21.50 करोड़ रुपकी कमाई की थी, फिल्म होली वाले दिन 21 मार्च को रिलीज हुई थी। इसके बाद दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 16.75 करोड़ रुपये की कमाई की। तीसरे दिन शनिवार को वीकेंड होने के चलते फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई और फिल्म ने 18.75 करोड़ रुपये कमाए। रविवार को फिल्म की कमाई में और बढ़ोतरी देखी गई और फिल्म ने 21.51 करोड़ रुपये की कमाई की। सोमवार को 8.2 करोड़, मंगलवार को फिल्म ने 7 करोड़ और बुधवार को 6.52 करोड़ कमाई के बाद फिल्म ने 7 दिन में 100.01 करोड़ की कमाई कर ली है।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss