Home » Economy » PolicyAir Asia offer : Cheapest air travel in coming days

1399 रु में कीजिए सिडनी-सिंगापुर का हवाई सफर, AirAsia का बिग सेल ऑफर

घरेलू और अंतरराष्‍ट्रीय उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू

1 of

नर्इ दिल्‍ली. एयरएशिया ने बिग सेल प्रमोशन के साथ वापसी की है, जो यात्रियों को एशिया, ऑस्ट्रेलिया एवं अन्य देशों के 120 शहरों से जोड़ेगी। बिग मेंबर्स 19 फरवरी से 26 नवंबर, 2019 के बीच की यात्रा के लिए 2 सितंबर से 9 सितंबर, 2018 के बीच बुकिंग कर सकते हैं। उनके लिए ऑल-इन वन-वे शुरुआती किराया घरेलू उड़ान के लिए 999 रु. एवं अंतर्राष्‍ट्रीय उड़ान के लिए 1399 रु. होगा।

 

बुकिंग शुरू

यह ऑफर एयरएशिया के ग्रुप नेटवर्क यानी एयरएशिया इंडिया (उड़ान कोड आई5), एयरएशिया बेरहद (उड़ान कोड एके), थाई एयरएशिया (उड़ान कोड एफडी) एवं एयरएशिया एक्स (उड़ान कोड डी7) पर उपलब्ध होगा। यह छूट airasia.com एवं एयरएशिया मोबाइल ऐप द्वारा की गई सभी बुकिंग्स पर लागू होगी।


 

999 रु. में इन शहरों के लिए बुकिंग

999 रु. के शुरुआती किराए के साथ यात्री एयरएशिया द्वारा उड़ान सेवा के लिए दिए जाने वाले 21 घरेलू स्थानों, जैसे बेंगलुरू, नई दिल्ली, कोलकाता, कोच्ची, गोवा, जयपुर, चंडीगढ़, पुणे, गुवाहाटी, इंफाल, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, श्रीनगर, बागडोगरा, रांची, भुवनेश्वर, नागपुर, इंदौर, सूरत, अमृतसर और चेन्नई के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।


 

सिडनी, सिंगापुर का सफर 1399 रु में

अंतरराष्‍ट्रीय यात्रा के लिए यात्री कुआलालम्पुर, बैंकॉक, कराबी, सिडनी, ऑकलैंड, मेलबर्न, सिंगापुर, बाली आदि स्थानों के टिकट 1399 रु. के शुरुआती ऑल-इन वन-वे किराए के साथ बुक कर सकते हैं। एयरएशिया बिग मेंबर्स अपने एयरएशिया बिग प्वाइंट्स द्वारा फ्लाइट रिडीम करके भी सेल का लाभ ले सकते हैं।

 

आगे पढ़ें : कैसे बन सकते हैं बिग मेंबर्स

 

क्‍या है बिग मेंबर्स

एयर एशिया का यह ऑफर तब ही ले पाएंगे, जब आप एयर एशिया के बिग मेंबर होंगे। इसके लिए आपको कंपनी की वेबसाइट पर अपना रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा। अगर आप रजिस्‍ट्रेशन कराना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें।

https://member.airasia.com/register.aspx
 

आगे पढ़ें : यह एयरलाइन भी दे रही है मौका

 

यह एयर लाइन भी दे रही है मौका

गौरतलब है‍ कि सोमवार को ही देश की बजट एयरलाइन IndiGo ने कहा है कि वह 10 लाख प्रमोशनल सीट्स को मात्र 999 रुपए में बेच रही है। कंपनी की ओर से लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत अपने सभी फ्लाइट नेटवर्क के लिए इस किराए पर वन-वे टिकट दी जा रही है। इस किराये में सभी टैक्स शामिल हैं। इतना ही नहीं, कंपनी ने जारी बयान में कहा है कि वह मोबाइल वॉलेट प्रोवाइर्ड मोबिक्विक के जरिए टिकट बुकिंग कराने पर 600 रुपए रुपए तक (20 फीसदी) का सुपर कैश ऑफर भी दे रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें - IndiGo बेच रही है 999 रु. की शुरुआती कीमत पर 10 लाख सीटें, 4 दिन की फेस्टिव सेल

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट