विज्ञापन
Home » Economy » PolicyMukesh Ambani to offer first wedding invitation of Akash Ambani at Siddhivinayak Temple today

मुकेश अंबानी के घर फिर शुरू हुई शादी की तैयारी, पहला न्‍योता दिया सिद्धिविनायक मंदिर में, देखिए तस्वीरें

तीन दिनों तक चलेगा भव्य आयोजन, जानिए कब और क्या है फंक्शन

1 of


नई दिल्ली।  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर फिर शहनाई बजने वाली है। बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का पहला कार्ड चढ़ाने के लिए मुकेश अंबानी और नीता अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पत्नी नीता अंबानी और बेटी ईशा के ससुर अजय पीरामल भी थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आकाश अंबानी की शादी इस साल 9,10 और 11 मार्च को होने वाली है।  

 

 

निमंत्रण कार्ड मंदिर में देने की है परंपरा

मुकेश अंबानी के घर में शादी का कार्ड सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर में देने की परंपरा है। इससे पहले ईशा अंबानी की शादी में भी मुकेश अंबानी सबसे निमंत्रण कार्ड इस मंदिर में अपने परिवार के साथ देने पहुंचे थे। बता दें कि आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हो रही है। परंपरा है कि शादी का निमंत्रण सबसे पहले भगवान के मंदिर में दिया जाता है।


 

तीन दिन तक चलेगा भव्य आयोजन

आकाश और श्लोका की शादी का फंक्शन तीन दिनों तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में चलेगा। बारात दोपहर 3 बजकर 30 मिनट में जियो सेंटर से जाएगी। 10 मार्च को वेडिंग सेलिब्रेशन होगा और फिर 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा। इस दौरान परिवार और करीबी दोस्त होंगे। शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे। ये पार्टी 23-25 फरवरी तक चलेगी। बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई 28 जून 2018 को हुई थी। श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं। आकाश, श्लोका एकसाथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन