बिज़नेस न्यूज़ » Economy » Policyघोष ने इंडिगो से दिया इस्‍तीफा, राहुल भटिया बने अंतरिम CEO

घोष ने इंडिगो से दिया इस्‍तीफा, राहुल भटिया बने अंतरिम CEO

इंडिगो एयरलाइंस के प्रेसीडेंट और होल टाइम डायरेक्‍टर आदित्‍य घोष ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है।

1 of

 

नई दिल्‍ली. इंडिगो एयरलाइंस के प्रेसीडेंट और होल टाइम डायरेक्‍टर आदित्‍य घोष ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। वे 31 जुलाई को अपना पद छोड़ देंगे। कंपनी ने इनकी जगह पर इंटरग्‍लोबल के चेयरमैन और प्रमोटर राहुल भाटिया को नया अंतरिम सीईओ नियुक्‍त किया है। उम्‍मीद जताई जा रही है कि कंपनी में सीनियर एडवाइजर ग्रेगरी टेलर को यह जिम्‍मेदारी मिल सकती है। कंपनी से घोष के अलावा कम्‍युनिकेशन के प्रमुख अजय जसरा ने भी इस्‍तीफा दिया है।

 

कठिन समय में हुआ इस्‍तीफा

इंडिगो में घोष ने उस समय यह इस्‍तीफा दिया है जब कंपनी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर बड़े प्‍लान बना रही है। इसके अलावा इसी दौरान अपने विमानों के इंजन के प्रॉब्‍लम से भी जूझ रही है। उनका इस्‍तीफा आज बोर्ड की हुई बैठक में स्‍वीकार किया गया।

 

ग्रेगरी बन सकते हैं प्रेसीडेंट और सीईओ

उम्‍मीद है कि आने वाले महीनों में बोर्ड ग्रेगरी को प्रेसीडेंट और सीईओ तैनात करने के बारे में फैसला ले। लेकिन इसके लिए जरूरी रेग्‍युलेटरी औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी। कंपनी ने यह जानकारी अपने बयान में दी है।

 
 

ईमेल कर कर्मचारियों को दी जानकारी

भाटिया ने एक मेल के माध्‍यम से इंडिगो के कर्मचारियों को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि उन्‍होंने इस्‍तीफा दे दिया है, और वह 31 जुलाई कंपनी में रहेंगे। उन्‍होंने बताया कि वह कुछ नया कारोबार शुरू करने जा रहे, जिसके लिए वह उन्‍हें शुभकामनाएं देते हैं।

 

घोष ने कर्मचारियों को धन्‍यवाद दिया

इससे पहले घोष उनके कार्यकाल में सहयोग देने के लिए मेल कर कर्मचारियों को धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने इसी मेल में ग्रेगरी टेलर को बड़ी जिम्‍मेदारी मिलने की बधाई दी।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट