Home » Economy » PolicyZero trailer becomes fastest Indian movie trailer to hit 100 million views

फिल्म 'जीरो' में सिर्फ तकनीक पर खर्च किए गए 70 करोड़ रुपए

शाहरुख इस फिल्म को 5, 000 स्क्रीन्स पर रिलीज करना चाहते हैं

Zero trailer becomes fastest Indian movie trailer to hit 100 million views

 

 

नई दिल्ली।  इस साल के आखिरी महीने की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जीरो' 5, 000 से अधिक स्क्रीन्स पर दिखाए जाने पर बात चल रही है। शाहरुख खान की टीम की ओर से कहा गया है कि फिल्म की रिलीज के लिए 4000 से अधिक स्क्रीन टारगेट किए जा रहे हैं लेकिन शाहरुख खुद इसे 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज करवाना चाहते हैं। केदारनाथ के रिलीज के बाद स्क्रीन काउंट की अॅाफिशियल एनाउंसमेंट किया जाएगा। 200 करोड़ में बनी इस फिल्म में 70 करोड़ रुपए सिर्फ तकनीक पर खर्च किए गए हैं। इस फिल्म की कहानी के लिए शाहरुख खान की हाइट 5 फीट 8 इंच से घटाकर ढाई फुट कर दी है। इसे फोर्स्ड पर्सपेक्टिव तकनीक के आधार पर शूट किया गया है।  यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होनी है। 

 

 

कमाई पर रहेगी नजर

फिल्म समीक्षक के अनुसार, जीरो के बजट के हिसाब से इसे लंबा रन मिलना चाहिए। साथ ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म शानदार कमाई कर सकती है।  

 

100 मिलियन बार देखा जा चुका है इसका ट्रेलर

पहली बार शाहरुख खान किसी भी बॉलीवुड फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे है। शाहरुख के अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं। 'जीरो' का ट्रेलर, टीजर व पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। 3 मिनट और 14 सेकेंड के ट्रेलर को अब तक 100 मिलियन बार देखा जा चुका है। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस फिल्म में दिव्यांग की भूमिका में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ इश्क फरमाती हुईं दिखेंगी, जबकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का रोल ग्लैमरस हो सकता है।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट