विज्ञापन
Home » Economy » PolicyWilling to make 'any sacrifice' for staff, Jet Airways: Naresh Goyal

नरेश गोयल ने अपने कर्मचारियों को लिखा भावुक पत्र, मुश्किल वक्त में साथ रहने को कहा

पत्र में नरेश लिखते हैं कि कर्मचारियों के लिए वह कोई भी 'बलिदान' देंगे

Willing to make 'any sacrifice' for staff, Jet Airways: Naresh Goyal

वित्तीय संकट से जूझ रही Jet Airways के फाउंडर नरेश गोयल (Naresh Goyal) कंपनी के चेयरमैन पद से हटने का संकेत दिया है। गोयल की जगह उनके बेटे निवास ले सकते हैं। अब शु्क्रवार को नरेश गोयल ने अपने कर्मचारियों को इस कठिन समय में अपने साथ रहने को आग्रह किया है।

 

नई दिल्ली। वित्तीय संकट से जूझ रही Jet Airways के फाउंडर नरेश गोयल (Naresh Goyal) कंपनी के चेयरमैन पद से हटने का संकेत दिया है। गोयल की जगह उनके बेटे निवास ले सकते हैं। अब शु्क्रवार को नरेश गोयल ने अपने कर्मचारियों को इस कठिन समय में अपने साथ रहने को आग्रह किया है।

 

कर्मचारियों को लिखा पत्र

नरेश गोयल ने अपने इस पत्र में कर्मचारियों से कहा है, 'मेरी गहरी भावना मुझे आप सब से दिल से अपील करने के प्रेरित करती है। आप थोड़ी देर के लिए इस कठिन समय में मेरे साथ बने रहें, जब तक की हम वित्तीय चुनौतियों से बाहर निकलकर बेहतर स्थिति में आ जाए।' गोयल का यह पत्र ऐसे समय में सामने आया है जब खबरें आ रही हैं कि जेट एयरवेज के चेयरमैन की कुर्सी छोड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं आपके (कर्मचारियों) आराम, समृद्धि, एयरलाइन की व्यवहार्यता और वास्तव में सभी कर्मचारियों के कल्याण के लिए कोई भी बलिदान करने के लिए तैयार हूं।'

 

गोल ने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया है कि वह कर्जदाताओं द्वारा कंपनी को बचाने के लिए बनाई गई योजना से जुड़ी गतिविधियों के बारे में समय-समय पर अवगत कराते रहेंगे। कर्जदाताओं की कर्ज समाधान योजना को शेयर धारकों और निदेशक मंडल ने मंजूरी दे दी है। गोयल ने अपने कर्मचारियों को कर्जदाताओं द्वारा एयरलाइन के बचाव योजना के मद्देनजर उन्हें सभी घटनाक्रमों के बीच रखने का आश्वासन दिया, जिसे बोर्ड और शेयरधारकों दोनों द्वारा पहले ही मंजूरी दे दी गई है। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन