विज्ञापन
Home » Economy » PolicyWhat are the current Jio Prepaid Recharge Plans

Jio के दो नए प्लान, बस करना होगा एक रिचार्ज फिर 6 महीने तक सब कुछ मिलेगा Free

जानिए इस ऑफर में क्या कुछ मिलेगा

What are the current Jio Prepaid Recharge Plans

What are the current Jio Prepaid Recharge Plans : रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए दो नये लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान पेश किये हैं। जियो के ये दोनों प्रीपेड प्लान 594 और 297 की कीमत में लॉन्च किए हैं।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपनी एंट्री के बाद से लेकर अब तक एक से बढ़कर आकर्षक ऑफर्स देकर बड़ा यूजर बेस हासिल कर लिया है। आए दिन एक से बढ़ कर एक शानदार ऑफर लेकर आती है। इस बार जियो अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की पेश किया है। अब रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए दो नये लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान पेश किये हैं। जियो के ये दोनों प्रीपेड प्लान 594 और 297 की कीमत में लॉन्च किए हैं।

जानिए इस ऑफर में क्या कुछ मिलेगा

जियो फोन के 594 रुपए का रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 168 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को जियो फोन के अन्य प्रीपेड प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को हर 28 दिनों में कुल 300 फ्री नेशनल या लोकल एसएमएस (SMS) का भी लाभ मिलेगा। यानी पूरी वैलिडिटी में यूजर्स को कुल 1,800 फ्री एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को हर दिन 500MB फ्री डाटा भी मिलेगा। इस तरह कुल मिलाकर इस प्लान में यूजर्स को 84GB डाटा का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही, जियो फोन यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक जैसे ऐप्स चलाने की सुविधा फ्री में भी देगी।

जियो फोन (Jio Phone) का 297 रुपए का रिचार्ज प्लान : इस प्लान में जियो फोन यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को जियो फोन (Jio Phone) के अन्य प्रीपेड प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा तथा यूजर्स को हर 28 दिनों में कुल 300 फ्री नेशनल या लोकल एसएमएस का भी फायदा मिलेगा। यूजर्स को हर दिन 500MB फ्री डाटा का लाभ मिलता है। कुल मिलाकर इस प्लान में यूजर्स को 42GB डाटा का लाभ मिलेगा। इतना ही नहीं इस प्लान के तहत यूजर्स को जियो टीवी (Jio Tv), जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।


 


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन