विज्ञापन
Home » Economy » PolicyBubble Hotel built between two open mountains, can go here on New Year

नए साल पर जाएं दो पहाड़ों के बीच बने इस बबल होटल में, देखें प्रकृति का शानदार नजारा

यहां 9 महीने में करीब 8 करोड़ पर्यटक पहुंच चुके हैं

1 of

नई दिल्ली। अगर आप नए साल का स्वागत नए अंदाज में करना चाहते हैं तो आपके लिए बबल होटल अच्छा ऑप्शन हो सकता है। दक्षिण चीन ने गुइलिन में कुछ महीने पहले ही बबल होटल खाेला है। इसे इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। पर्यटकों के लिए यह होटल आकर्षण का केन्द्र बन गया है। इसे डबल डेकर विला की तरह बनाया गया है। आप इस पारदर्शी होटल में रूक कर अपनी ट्रिप को यादगार बना सकते हैं।

 

दो पहाड़ों के बीच नदी के पास है यह होटल

यह होटल दो पहाड़ों के बीच बनाया गया है। इसलिए इस होटल का नजार देखने लायक है। यहां बबल होटल यानी पारदर्शी होटल बनाने का मकसद ही यही है पर्यटक प्रकृति का नजारा करीब से देख पाएं। 

 

 

 

यह शहर चीन का सबसे खूबसूरत शहर है

 

चीन का गुइलिन शहर खूबसूरती के मामले में सबसे आगे है। इसे चीन के सबसे खूबसूरत शहरों में गिना जाता है। पर्यटन यहां का मुख्य व्यवसाय है। इस साल जनवरी से सितंबर तक 9 महीने में यहां करीब 8 करोड़ पर्यटक आए। शहर की कमाई 20 फीसदी पर्यटन से ही होती है। इसे इको-टूरिज्म डेस्टिनेशन के तौर पर विकसित किया जा रहा है। इसका लक्ष्य है 2020 तक शहर की कमाई का 27 फीसदी हिस्सा टूरिज्म से आए।

 

 

 

 

जानिए क्या है इस होटल की खासियत

 

इस होटल में दो मंजिला कमरे भी हैं। इन्हें डबल डेकर विला की तरह बनाया गया है। इसमें ठहरने की तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। इस होटल को देखने और फैमिली के साथ एंजॉय करने के लिए बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंच रहे हैं। इस क्षेत्र में फूलों की कई प्रजातियां मौजूद हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन