विज्ञापन
Home » Economy » PolicyThis luxurious package in Kerala for 6 days and 5 nights

केरल में 6 दिन और 5 रात के लिए आया यह शानदार पैकेज, फ्लाइट का खर्च भी है शामिल, अभी करा लें बुकिंग

पैकेज में कोच्चि, मुन्नार, थेक्केडी और कुमाराकॉम 4 मशहूर डेस्टिनेशन्स हैं शामिल

1 of

 

 

नई दिल्ली। अगर आपने अभी तक केरल नहीं देखा है तो आपके लिए अच्छा मौका है। गॉड्स ओन कंट्री के नाम से मशहूर केरल, हमेशा से ही ट्रैवलर्स और टूरिस्ट्स के बीच आकर्षण का केंद्र रहा है। आप भी केरल की खूबसूरती को देखना चाहते हैं तो आपके लिए IRCTC खास ऑफर लेकर आई है। इस टूर पैकेज का नाम मैजेस्टिक केरल विद हाउसबोट है।

 

यह सबकुछ है शामिल

सबसे खास बात यह है कि इस पैकेज में फ्लाइट, 3 स्टार होटल में ठहरना, 1 रात डिलक्स हाउसबोट में ठहरना, 5 दिन तक ब्रेकफस्ट और डिनर के साथ 1 दिन का लंच और केरल के इन 4 शहरों के प्रसिद्ध जगहों पर घूमने फिरने का खर्च भी शामिल है। 

 

 

पैकेज में ये 4 मशहूर डेस्टिनेशन है शामिल

इस टूर पैकेज की शुरुआत हैदराबाद से हो रही है जिसमें केरल के 4 मशहूर डेस्टिनेशन्स- मुन्नार, कोच्चि, थेक्केडी और कुमाराकॉम शामिल है। इस पैकेज में 6 दिन और 5 रात घूमने का मौका मिलेगा।

 

 

 

 

 

21 फरवरी 2019 से टूर की शुरूआत
टूर की शुरुआत 21 फरवरी 2019 से हो रही है। हैदराबाद से कोचिन तक इंडिगो की फ्लाइट से जाना और आना भी शामिल है। पैकेज की कीमत की बात करें तो ट्रिपल ऑक्यूपेंसी यानी अगर 3 लोग साथ मिलकर टूर प्लान करें तो इस पैकेज की कीमत 23 हजार 573 रुपये प्रति व्यक्ति, डबल ऑक्यूपेंसी पर 25 हजार 418 रुपये और अगर आप अकेले घूमने का प्लान बना रहे हैं तो 36 हजार 571 रुपये प्रति व्यक्ति का खर्च आएगा। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन