विज्ञापन
Home » Economy » Policythe first glimpse of Akash Ambani and Shloka Mehtas official wedding card, see video

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी का कार्ड तैयार, खोलते ही बजता है भजन, देखें video

नीता और मुकेश अंबानी ने इसमें अपने हाथ से लिखा है एक मैसेज

1 of

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का पहला कार्डकार्ड चढ़ाया था। अब शादी के कार्ड मेहमानों तक पहुंचने लगे हैं। कुछ मेहमानों ने शादी के कार्ड की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। शादी के कार्ड पर बेहद अनोखा और खास डिजाइन किया गया है।

 

यह कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है

आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर तैयार किया गया है। कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती है। कार्ड के दूसरे तरफ कृष्ण और राधा का एक शानदार फ्रेम बनाया गया है। कार्ड में राधा और कृष्ण की लीला की खूबसूरत तस्वीरों के साथ शादी की डिटेल दी गई है। कार्ड में पीलेगुलाबी,नीलेहरे और सफेद-लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा नीता और मुकेश अंबानी का लिखा गया एक नोट भी है। इसमें इस्तेमाल होने वाले हैंडराइटिंग फॉन्ट वाले मैसेज इस कार्ड की खासियत है। आकाश और श्लोका के फंक्शन दिन तक चलेंगे। दोनों की शादी मार्च को होगी और रिसेप्शन 11 मार्च को।

 

कई दिग्गज होंगे शामिल

इस शादी में दुनिया भर के लोगों की निगाहें रहेंगी। पिछले साल दिसंबर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी। मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के आवास पर हुई इस शादी में बॉलीवुड के दिग्गजों ने न सिर्फ शिरकत की थी बल्कि मेहमानों का स्वागत भी खास अंदाज में किया था।इसके अलावा दुनिया भर की हस्तियां इस शादी में शामिल होने पहुंची थी। आकाश और श्लोका की शादी में बाॅलीवुड से लेकर राजनीतिक दिग्गज तक शामिल होंगे।

 

देखें वीडियो

 

https://money.bhaskar.com/videos/business-opportunity/first-look-of-akash-and-shloka-grand-wedding-card-363746.html

बैचलर पार्टी में 500 मेहमानों को स्विजरलैंड ले जाने के लिए दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिकशाही शादी से पहले आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे। जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे।इस पार्टी के लिए आकाश अंबानी जल्द स्विटजरलैंड जाएंगे। ये पार्टी 23 से 25फरवरी तक चलेगी। ये खास बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी। आकाश के बैचलरपार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और करण जौहर भी स्विटजरलैंड जाएंगे। बता दें कि रणबीर कपूर, आकाश अंबानी के करीबी दोस्त हैं।वहीं करण जौहर के साथ भी आकाश की अच्छी बॉन्डिंग है। लोकेशन तक 500 मेहमानों को ले जाने के लिए दो फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी

 

 

बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई 28 जून 2018 को हुई थी। श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं। आकाश, श्लोका एकसाथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन