विज्ञापन
Home » Economy » PolicyThe Ambanis are hosting a huge bash in St Moritz this Sunday and Monday

इस खूबसूरत शहर में होगी आकाश-श्लोका की प्री-वेडिंग पार्टी, यहां एक रात रुकने का किराया है 3 लाख 9 हजार रुपए

इस शहर को रिसाॅर्ट सिटी के नाम से भी जाना जाता है

1 of

नई दिल्ली। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से 9 मार्च को है। शादी से पहले अंबानी परिवार स्विजरलैंड में प्री-वेडिंग पार्टी दे रहे हैं। जिस शहर में यह पार्टी हो रही है उसका नाम है सेंट मोरिट्ज। बता दें कि सेंटमोरिट्ज को रिसाॅर्ट सिटी कहा जाता है। इसी शहर से अल्पाइन विंटर टूरिज्म की शुरुआत हुई थी। दो बार यहां विंटर ओलपिंक भी हो चुका है। यह शहर करीब 6 हजार फीट की ऊंचाई पर स्थित है। यहां हर सीजन में टूरिस्ट लाखों की संख्या में टूरिस्ट पहुंचते हैं। बता दें कि यह पार्टी इस रविवार और सोमवार को आयोजित की गई है।

 

एक कमरे की कीमत 98 हजार के आसपास है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी परिवार सेंट मोरिट्ज के फाइव स्टार होटल बैडरट पैलेस में ठहरे हैं। यह होटल झेल के किनारे स्थित है। बता दें कि इस होटल में वीकेंड में एक कमरे की सबसे कम कीमत 98 हजार 500 रुपए हैं। वहीं , सबसे महंगा लेक व्यू के साथ कॉर्नर सुइट 4,343 यूएस डॉलर यानी 3,08,939 रुपए का है। इस वीकेंड होटल लगभग बुक है। ज्यादातर कमरे अंबानी परिवार ने बुक किए हैं। गेस्ट भी यहीं रुकेंगे। बता दें कि अंबानी परिवार के इस प्री-वेडिंग पार्टी में बाॅलीवुड से लेकर कई नामचीन लोग पहुंचने वाले हैं। करीब 500 गेस्ट यहां शिरकत करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, प्रियंका चोपड़ा से लेकर रणवीर कपूर तक का नाम शामिल हैं।


 

मेहमानों के लिए लगेगा कार्निवल

 

सेंट मॉरिज में प्री-वेडिंग पार्टी की शुरुआत रविवार को शाम साढ़े 5 बजे से होगी, जो रात 2 बजे तक चलेगी। बताया जा रहा है कि अंबानी ने यहां अपने गेस्ट्स के लिए ऐसा कार्यक्रम बनाया है, जो मेहमानों को उनके बचपन में भेजने की कोशिश होगी। जैसे, मेहमान यहां के विंटर वंडरलैंड में फेरिस व्हील, बंपर कार, स्पाइरल स्लाइड्स समेत कई राइड्स का लुत्फ उठाएंगे। इसके अलावा मेहमानों के लिए 'पीटर पैन आईस शो' भी ऑर्गेनाइज किया जाएगा। जिसके बाद इंडियन म्यूजिक परफॉर्मेंस होगा। इस बीच 10 मिनट का एक ऐसा ड्रोन शो होगा, जो कभी नहीं देखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी के इस स्विस बैश को लंदन की सबसे बेस्ट ईवेंट मैनेजमेंट कपंनी ने तैयार किया है।

 


 

 

25 फरवरी को भी कार्निवल रिपीट होगा

 

25 फरवरी को भी कार्निवल रिपीट होगा। हालांकि, ड्रोन शो और आइस स्केटिंग इसका पार्ट नहीं होगा। 12.30 से 4.00 बजे के बीच लंच रखा गया है। वहीं, शाम में 6-8 बजे के बीच मेहमानों के लिए मार्केट लगाया गया है। जहां कई स्टॉल होंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन