विज्ञापन
Home » Economy » PolicyAhead of Akash-Shloka's wedding, Ambanis begin week-long 'Anna Seva

आकाश-श्लोका की शादी से पहले हुआ ‘अन्न सेवा’ का आयोजन, अंबानी परिवार ने 2000 अनाथ बच्चों को खिलाया खाना, देखें तस्वीरें..

9 से लेकर 11 मार्च तक मुंबई में होने वाली शादी के दौरान कई कार्यक्रम होंगे

1 of

नई दिल्ली। नीता और मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 9 मार्च से लेकर 11 मार्च तक मुंबई में होने वाली शादी के दौरान कई कार्यक्रम होंगे। शादी से जुड़े कार्यक्रमों की शुरुआत बुधवार को मुंबई में ‘अन्न सेवा’ से हुई।

 

2000 बच्चों को खिलाया खाना

अन्न सेवा कार्यक्रम में अंबानी परिवार ने अपनी खुशियां मुंबई के 2000 अनाथ बच्चों के साथ बांटी। आकाश और श्लोका के साथ अंबानी परिवार और मेहता परिवार ने अन्न सेवा में 2000 बच्चों को रात का खाना परोसा। अन्न सेवा मुबई के जियो गार्डन्स संपन्न हुआ। अंबानी परिवार ने मुंबई शहर के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों मे बुधवार से एक सप्ताह तक अन्न सेवा कार्यक्रम चलाने की शुरुआत की।

एक वर्ष तक मुंबई के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में भोजन के लिए खाद्य सामग्री दी जाएगी

 

6 से 13 मार्च तक शहर के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में राशन और अन्य सामान की आपूर्ति जारी रहेगी। सप्ताह भर बाद एक वर्ष तक मुंबई के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में भोजन के लिए खाद्य सामग्री भी अंबानी परिवार देगा। अन्न सेवा के मौके पर नीता अंबानी ने कहा “ हम अपनी खुशी आप सभी के साथ साझा करना चाहते हैं और शहर भर के हजारों बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद प्राप्त करना चाहते हैं”।

 

अन्न सेवा का मुख्य आकर्षण ‘वंदे मातरम’ और ‘जय हो’ का गायन था

 

अन्न सेवा का मुख्य आकर्षण ‘वंदे मातरम’ और ‘जय हो’ का गायन था, इनको वाटर फाउंटेन के साथ तालमेल में प्रस्तुत किया गया था। 12 मार्च को शहर के लगभग 7,000 प्रोटेक्टर्स के लिए दो और विशेष म्यूजिकल फाउंटेन शो होंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन