विज्ञापन
Home » Economy » PolicySupertech allots Houses to Pulwamamartyr kin

पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों को Supertech का तोहफा, 2BHK फ्लैट दिए

चालू कैलेंडर वर्ष  में कंपनी ने 10 हजार घरों की डिलीवरी का लक्ष्य तय किया है। 

Supertech allots Houses to Pulwamamartyr kin

Supertech allots Houses to Pulwamamartyr kin पुलवामा हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए भारत की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक सुपरटेक लिमिटेड ने दो शहीदों के परिवारों को महत्वपूर्ण टाउनशिप्स गोल्फ कंट्री ग्रेटर नोएडा, उत्तरप्रदेश तथा रिवर क्रेस्ट, पंत नगर, उत्तराखंड में 2BHKअपार्टमेंट्स आवंटित किए हैं। फ्लैट देने के अलावा सुपरटेक ने बाकी सभी शुल्क जैसे कार पार्किंग, पावर बैक-अप, व्यू पीएलसी, लीज़ रेंट, इलेक्ट्रिक मीटर शुल्क, IFMC शुल्क और वन-टाइम क्लब मेंबरशिप का खर्चा उठाने का भी फैसला लिया है। 

नई दिल्ली। पुलवामा हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए भारत की सबसे बड़ी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक सुपरटेक लिमिटेड ने दो शहीदों के परिवारों को महत्वपूर्ण टाउनशिप्स गोल्फ कंट्री ग्रेटर नोएडा, उत्तरप्रदेश तथा रिवर क्रेस्ट, पंत नगर, उत्तराखंड में 2BHKअपार्टमेंट्स आवंटित किए हैं। फ्लैट देने के अलावा सुपरटेक ने बाकी सभी शुल्क जैसे कार पार्किंग, पावर बैक-अप, व्यू पीएलसी, लीज़ रेंट, इलेक्ट्रिक मीटर शुल्क, IFMC शुल्क और वन-टाइम क्लब मेंबरशिप का खर्चा उठाने का भी फैसला लिया है। प्राइवेट बिल्डरों की संस्था CREDAI ने यह फ्लैट देने की घोषणा की थी।

 

आने वाले समय में जवानों के परिवारों को और भी घर आवंटित किए जाएंगे


इस मौके पर सुपरटेक लिमिटेड के चेयरमैन आर के अरोड़ा ने कहा ,  ''दो जवानों - 21 बटालियन के सी. प्रदीप कुमार और 45 बटालियन के सी. वीरेंद्र कुमार ने देश के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया। हम उनके बलिदान के आभारी हैं। यह आवंटन उन्हें श्रद्धांजलि देने की दिशा में एक छोटा सा कदम है। रियल एस्टेट बाजार में सुधार के साथ हम ऐसे और भी कदम उठाने की कोशिश करेंगे। आने वाले समय में जवानों के परिवारों को और भी घर आवंटित किए जाएंगे।''  


कंपनी ने 10 हजार घरों की डिलीवरी का लक्ष्य तय किया


उन्होंने आगे कहा, हम इन नायकों को सलाम करते हैं और हमेशा के लिए उनके प्रति आभारी हैं। प्रधानमंत्री के 2022 तक सबसे लिए घर के नजरिए के अनुरूप हम देशभर में अफॉर्डेबल हाउसिंग की डिलीवरी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आर के अरोड़ा ने कहा कि हमारी यह पहल समाज के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। हम अपने उपभोक्ताओं को निर्धारित समय के अंदर गुणवत्तापूर्ण आवास सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयासरत है। आपको बता दें कि कंपनी पीछले तीन सालों  में 22,500 घरों की डिलीवरी दे चुकी है और चालू कैलेंडर वर्ष  में कंपनी ने 10 हजार घरों की डिलीवरी का लक्ष्य तय किया है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन