विज्ञापन
Home » Economy » PolicyShloka Mehta Spotted Shopping With her Mother Mona Mehta

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर फिर बजेगी शहनाई, अपनी मां के साथ श्लोका ने शुरू की शादी की तैयारी

आकाश और श्लाेका मार्च में कर सकते हैं शादी

1 of

नई दिल्ली। भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। इसके लिए वाकायदा तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। खबर है कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी मंगेतर श्लोका मेहता जल्द शादी करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आकाश और श्‍लोका मार्च में शादी कर सकते हैं। शायद यही वजह है कि उनकी खरीदारी शुरू हो चुकी है। इसी सिलसिले में श्‍लोका को उनकी मां मोना मेहता के साथ मुंबई में शॉपिंग करते समय स्‍पॉट किया गया था। बता दें कि बीते साल 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई थी। इस शादी में दुनियाभर से कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। ईशा अंबानी की शादी में आकाश और श्लोका को कई बार एक साथ भी देखा गया था।

 

जून में हुई थी सगाई

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बीते साल जून में सगाई की थी। इसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे। इस सगाई से पहले भी एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था। 

आकाश और श्लोका दोनों पहले से ही एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़ाई की थी। दोनों के बीच पहले से ही अच्छी दोस्ती है। 


 

जानिए श्लोका मेहता के बारें में…

श्लोका मेहता डायमंड कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। श्लोका कनेक्ट फॉर संस्था की सह संस्थापक हैं। यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है। श्लोका मेहता रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्लोका मेहता की नेट वर्थ 180 लाख अमेरिकी डॉलर है। श्लोका के पास मिनी कूपर, मर्सिडीज बेंज और बेंटले जैसी लग्जरी कारें भी है। श्लोका अपने भाई बहनों में सबसे छोटी हैं। उनके भाई वीराज मेहता व बहन दिया मेहता की शादी हो चुकी है।  

 

 

एक ही स्कूल में पढ़ें हैं

आकाश और श्लाेका दोनों साथ ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हैं। तब से ये एक दूसरे के दाेस्त हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन