विज्ञापन
Home » Economy » PolicyShirdi and Jyotirlinga trip in only Rs13,340

मात्र 1340 रुपए में करें शिरडी और चार ज्योतिर्लिंग की यात्रा, जानिए क्या है यह ऑफर

पैकेज में शाकाहारी नाश्ता-भोजन, ठहरने से लेकर मंदिर दर्शन सबकुछ है शामिल

1 of

 

 

 

नई दिल्ली। अगर आप नए साल पर शिरडी और चार ज्योतिर्लिंग की यात्रा करना चाहते हैं ताे आपके लिए अच्छी खबर है। नए साल पर IRCTC ने श्रद्धालुओं के लिए 'आस्था सर्किट स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन' (तीर्थ यात्रा) ट्रेन शुरू की है। इसमें श्रद्धालुओं को इलाहाबाद में कुंभ स्नान करने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही आप चार ज्योतिर्लिंग, द्वारकाधीश और शिरडी साईं के दर्शन भी कर पाएंगे। ज्योतिर्लिंग में महाकालेश्वर, ओंकारेश्वर, नागेश्वर और सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का दर्शन कर पाएंगे।

 

1,340 रुपए का पैकेज

इस पैकेज का लाभ उठाने के लिए आपको प्रति व्यक्ति 1,340 रुपए चुकाने होंगे। यह यात्रा 11 रात और 12 दिन की होगी। यात्री IRCTC की वेबसाइट पर ऑनलाइन टिकट बुक करा सकते हैं।

 

पैकेज में यह भी शामिल

पैकेज में यात्रियों को शाकाहारी नाश्ता-भोजन, धर्मशाला में रात्रि विश्राम, बस से मंदिर दर्शन, सुरक्षा की व्यवस्था और टूर मैनेजर की सुविधा मिलेगी.

 

 

 

5 फरवरी को शुरू होगी सर्विस

 

यह सर्विस 5 फरवरी को IRCTC के पटना कार्यालय की ओर से आस्था सर्किट स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन का परिचालन किया जाएगा। इसमें 800 लोगों के लिए स्लीपर क्लास सीट की बुकिंग होगी।

 

यहां से खुलेगी ट्रेन

 

यात्रा की शुरूआत 5 फरवरी 2019 को ट्रेन रक्सौल से है। यहां से सुबह 11.00 बजे ट्रेन खुलेगी। रक्सौल, सीतामढ़ी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, पाटलिपुत्रा जंक्शन और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन होकर यह ट्रेन जाएगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन