विज्ञापन
Home » Economy » Policyrrb je application status 2019 link active on rrb websites

RRB JE Recruitment 2019: जेई पदों के लिए फार्म स्टेट्स लिंक ऐक्टिव, यहां देखें

जूनियर इंजिनियर के 13,487 पदों पर वैकेंसी निकली है

rrb je application status 2019 link active on rrb websites

Railway Recruitment Board (RRB) : जेई पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों के ऐप्लिकेशन फॉर्म का स्टेट्स देखने के लिए लिंक ऐक्टिव कर दिया है। इस लिंक के जरिए आवेदक अपने ऐप्लिकेशन फॉर्म का स्टेटस देख सकते हैं। आवेदक अपने स्टेट्स को आरआरबी की विभिन्न क्षेत्रीय वेबासाइटस पर देख सकते हैं या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी इसे देखा जा सकता है।

नई दिल्ली। Railway Recruitment Board (RRB) ने जेई पदों के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों के ऐप्लिकेशन फॉर्म का स्टेट्स देखने के लिए लिंक ऐक्टिव कर दिया है। आप इस लिंक के जरिए अपने ऐप्लिकेशन फॉर्म की स्टेटस देख सकते हैं। उम्मीदवार अपने स्टेट्स को आरआरबी की विभिन्न क्षेत्रीय वेबासाइटस पर भी देख सकते हैं । 

जूनियर इंजिनियर के 13,487 पदों पर वैकेंसी निकली है

बता दें कि RRB ने (CEN) No.03/2018 के तहत जूनियर इंजिनियर के 13,487 पद निकाले थे इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 2 जनवरी को सुबह 10 बजे शुरू हुई थी। रेलवे ने 29 दिसंबर 2018 को एक नोटिफिकेशन जारी करके इन पदों के लिए आवेदन मंगाए थे। इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 31 जनवरी 2019 थी। वहीं ऑफलाइन फीस जमा कराने की अंतिम तारीख 4 फरवरी और ऑनलाइन फीस जमा कराने की अंतिम तारीख 5 फरवरी 2019 थी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन