विज्ञापन
Home » Economy » PolicyRobert Vadra can participate in loksabha election 2019 from moradabad uttar pradesh

1400 करोड़ के मालिक रॉबर्ट वाड्रा अब करेंगे राजनीति, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

कहा- मनी लॉड्रिंग मामले से बरी होने का इंतजार

1 of

नई दिल्ली। कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा जल्द ही राजनीति में प्रवेश कर सकते हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ का सामना कर रॉबर्ट वाड्रा ने हाल ही में समाज सेवा की इच्छा जताई है। इसके बाद से ही उनके आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। 

 

करीब 1500 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं रॉबर्ट वाड्रा
रॉबर्ट वाड्रा रियल एस्टेट, फार्मा के साथ कई अन्य सेक्टरों में कारोबार कर रहे हैं। हालांकि, उनकी कमाई का अधिकांश हिस्सा रियल एस्टेट सेक्टर से आता है। celebritynetworth.com और कई अन्य साइट्स के अनुसार 1,49,13,15,00,000 करोड़ रुपए के मालिक हैं। रॉबर्ट वाड्रा ने उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान समेत कई राज्यों में प्रॉपर्टी डील की हैं। हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ के दौरान वाड्रा की लंदन के ब्रायंस्टन स्क्वायर की संपत्ति भी सामने आई है। फिलहाल वाड्रा इस मामले में जमानत पर चल रहे हैं।

पोस्ट के जरिए कही समाजसेवा करने की बात


मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई दिनों तक पूछताछ के बाद हाल ही में रॉबर्ट वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा है कि वह इस केस से नाम हटने के बाद देशवासियों की सेवा करने में बड़ी भूमिका निभाना चाहते हैं। वाड्रा का कहना है कि वह फिलहाल कई तरीकों से समाजसेवा कर रहे हैं, लेकिन अब वह बड़ी भूमिका निभाना चाहते हैं।

मुरादाबाद से लड़ सकते हैं चुनाव!


यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं। मुरादाबाद युवा कांग्रेस ने पोस्टर लगाकर वाड्रा से चुनाव लड़ने की अपील की है। आपको बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा मुरादाबाद के ही रहने वाले हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन