विज्ञापन
Home » Economy » PolicyRBI Says Bank branches dealing with government business to remain open this Sunday

RBI का आदेश, Sunday को भी खुली रहेगी इन बैंकों की ब्रांच

चालू वित्त वर्ष का आखिरी दिन 31 मार्च है और इस दिन रविवार है

RBI Says Bank branches dealing with government business to remain open this Sunday

RBI Says Bank branches dealing with government business to remain open this Sunday : भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) की तरफ से मंगलवार को कहा गया कि सरकारी लेनदेन करने वाली सभी बैंकों की ब्रांच इस रविवार यानी 31 मार्च को खुली रहेंगी। केंद्रीय बैंक ने इस बारे में संबंधित बैंकों को निर्देश जारी कर दिया है। चालू वित्त वर्ष का आखिरी दिन 31 मार्च है और इस दिन रविवार है।

नई दिल्ली। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) की तरफ से मंगलवार को कहा गया कि सरकारी लेनदेन करने वाली सभी बैंकों की ब्रांच इस रविवार यानी 31 मार्च को खुली रहेंगी। केंद्रीय बैंक ने इस बारे में संबंधित बैंकों को निर्देश जारी कर दिया है। चालू वित्त वर्ष का आखिरी दिन 31 मार्च है और इस दिन रविवार है। ऐसे में सरकारी लेनदेन वाली बैंक शाखाओं को खुला रखने का आदेश दिया गया है।

रिजर्व बैंक का सर्कुलर जारी
रिजर्व बैंक ने एक सर्कुलर जारी कर कहा, 'भारत सरकार ने कहा है कि सरकारी प्राप्तियों और भुगतान के लिये 31 मार्च 2019 को उसके सभी पे एंड अकाउंट कार्यालय खुले रहेंगे। इस लिहाज से सभी एजेंसी बैंकों को सलाह दी जाती है कि सरकारी व्यवसाय करने वाली उनकी सभी शाखाओं को रविवार 31 मार्च 2019 को खुला रखा जाये।'


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन