विज्ञापन
Home » Economy » PolicyPriya Dutt and Urmila Congress Candidates Property Detail

संपत्ति के मामले में उर्मिला से आगे हैं प्रिया दत्त, 96 करोड़ रुपए की हैं मालकिन

दोनों ने कांग्रेस की तरफ से नॉर्थ मुंबई और नॉर्थ सेंट्रल मुंबई के लिए नामांकन दाखिल किया है

Priya Dutt and Urmila Congress Candidates Property Detail

Priya Dutt Vs Urmila Matondkar Assets: कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपना नामांकन फार्म भरा। प्रिया दत्त ने उत्तर-मध्य मुंबई और उर्मिला मातोंडकर ने उत्तर मुंबई लोकसभा चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से नामांकन दाखिल किया। संपत्ति की बात करें तो प्रिया दत्त 96.20 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। उर्मिला के पास 68.9 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

नई दिल्ली.

कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने लोकसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपना नामांकन फार्म भरा। प्रिया दत्त ने उत्तर-मध्य मुंबई और उर्मिला मातोंडकर ने उत्तर मुंबई लोकसभा चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से नामांकन दाखिल किया। संपत्ति की बात करें तो प्रिया दत्त 96.20 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं। उर्मिला के पास 68.9 करोड़ रुपए की संपत्ति है।

 

प्रिया दत्त की संपत्ति

प्रिया दत्त के पास 13,04,725 रु हैं। उन्होंने कई जगहों पर 90.50 लाख का लोन दिया है। उनके पास 583.19 ग्राम गोल्ड है, जिसकी कीमत 13,85,265 रुपए है। 19.12 लाख रुपए का 49.22 कैरेट डायमंड भी है। इसके अलावा उनके पति और बच्चों के पास भी लाखों की संपत्ति है।

 

3.35 करोड़ रुपए का कर्ज 

अचल संपत्तियों में उनके पास कुल 69.77 करोड़ रुपए की कृषि भूमि, बांद्रा में कमर्शियल कॉम्पलेक्स और रेजिडेंशियल बिल्डिंग हैं। बात करें कर्ज की, तो प्रिया दत्त के ऊपर 3.35 करोड़ रुपए का कर्ज है।

 

उर्मिला मतोंडकर संपत्ति- 68.9 करोड़ रुपए

उर्मिला के पास 91.9 लाख रुपए की चार गाड़ियां हैं। इनमें से Mercedes E 220D Avant Garde3 की कीमत 66.74 लाख रुपए, i20 Active Magma की कीमत 7.24 लाख रुपए है। 16 लाख की Tata Storme और 1.98 लाख रुपए की Royal Enfield Desert Storm बाइक भी हैं।

 

ज्वेलरी और प्रॉपर्टी 

उनके पास 2.04 करोड़ रुपए की ज्वेलरी है। 27.34 करोड़ रुपए की जमीन और रेजिडेंशियल प्रॉनर्टी है। उनके पति के पास 30 लाख रुपए की जमीन और प्रॉपर्टी है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Recommendation
विज्ञापन
विज्ञापन