Home » Economy » Policyसंसद पहुंच मोदी ने दिखाया विक्‍ट्री साइन : Prime Minister Narendra Modi today flashed a victory sign after he arrived in Parliament

संसद पहुंच मोदी ने दिखाया विक्‍ट्री साइन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को शीतकालीन सत्र के लिए संसद पहुंचे।

1 of

नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को शीतकालीन सत्र के लिए संसद पहुंचे। वहां उन्होंने सदन में जाने से पहले मीडिया के सामने हाथ हिलाकर अभिवादन किया और विक्ट्री साइन बनाकर पार्टी की जीत का भरोसा जताया।

 

गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव के नतीजों में बीजेपी को बहुमत से ज्यादा सीटों पर स्थायी बढ़त मिली। गुजरात में हालांकि शुरुआती नतीजों में बीजेपी और कांग्रेस में कांटे की टक्‍कर थी, लेकिन बाद में बीजेपी ने बढ़त बना ली।

 

राजनाथ बोले- दोनों राज्‍यों में बीजेपी सरकार

होम मिनिस्‍टर राजनाथ सिंह ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश दोनों जगह बीजेपी की सरकार बनने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि हिमाचल और गुजरात दोनों जगह बहुमत के साथ सरकार बनेगी। उधर, गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन भाई पटेल ने कहा कि आखिरकार बीजेपी जीत दर्ज करने जा रही है। शुरुआत में कुछ विपरीत रुझान आने के बाद अब बीजेपी हर जगह बढ़त बनाए हुए है।

 

2019 के बजाए 2024 की तैयारी करे विपक्ष: योगी

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि मोदी जी रणनीति की वजह से गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत हासिल हुई है। अमित शाह जी की रणनीति को बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमीन पर उतार दिया। विकास का विकल्प नहीं है। विपक्ष को संदेश दे दिया है। अब वो 2019 के बजाए 2024 की तैयारी करें। सच्चाई तो ये है कि मोदी जी का कोई विकल्प नहीं है।

 

पहली इनिंग में जीरो पर आउट: पर्रिकर

गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने कहा- वो (राहुल गांधी) पहली ही इनिंग में जीरो पर आउट हो गए। वहीं, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि नि:संदेह यह एक बड़ी जीत है। गुजरात और हिमाचल दोनों में विकास के नाम पर हो रहे अच्‍छे कामों पर मुहर लगाई है।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट