विज्ञापन
Home » Economy » PolicyPM Modi donates Rs 21 lakh from personal savings for Kumbh Mela sanitation workers

कुंभ सफाईकर्मियों के लिए पीएम मोदी ने अपनी पर्सनल सेविंग से दिए 21 लाख रुपए

पीएम मोदी ने कुंभ 2019 के शानदार आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश को बधाई दी

PM Modi donates Rs 21 lakh from personal savings for Kumbh Mela sanitation workers

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाई कर्मचारियों के लिए अपने निजी/पर्सनल सेविंग से 21 लाख रुपए दान किए हैं। पीएम मोदी ने कुंभ 2019 के शानदार आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश को बधाई दी और कहा कि इसने संस्कृति और आध्यात्मिकता को बेहतरीन तरीके से दर्शाया है। हाल ही में पीएम मोदी ने प्रयागराज महाकुंभ में आस्था की डुबकी लगाई थी तथा सफाई कार्य में जुटे 5 कर्मचारियों के पैर भी धोए थे।

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफाई कर्मचारियों के लिए अपने निजी/पर्सनल सेविंग से 21 लाख रुपए दान किए हैं। पीएम मोदी ने कुंभ 2019 के शानदार आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश को बधाई दी और कहा कि इसने संस्कृति और आध्यात्मिकता को बेहतरीन तरीके से दर्शाया है। हाल ही में पीएम मोदी ने प्रयागराज महाकुंभ में आस्था की डुबकी लगाई थी तथा सफाई कार्य में जुटे 5 कर्मचारियों के पैर भी धोए थे।

 

पीएम माेदी ने योगी आदित्यनाथ की सराहना की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे प्रशासन द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए मोदी ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश, खासकर प्रयागराज के लोगों को बधाई।' पीएम मोदी की यह टिप्पणी 50 दिवसीय धार्मिक, आध्यात्मिक और सांस्कृतिक कुंभ मेले के समापन के एक दिन बाद ही आई है। प्रयागराज कुंभ के बारे में उन्होंने कहा, 'इस कुंभ ने हमारी संस्कृति, आध्यात्मिकता को शानदार तरीके से दर्शाया और इसे आने वाले कई वर्षों तक याद रखा जाएगा।'  ज्ञात हो कि कुंभ मेले के दौरान करीब 22,000 सफाईकर्मी और स्वच्छाग्रही तथा 12000 सुरक्षाकर्मियों की ड्यूटी लगी थी। जिनका पीएम मोदी ने आभार प्रकट किया।

 

 

 

 

 


 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन