विज्ञापन
Home » Economy » PolicyPhotographer Vivek Sequeira reveals how he captured over 1.2 lakh photos for Isha Ambani wedding

ईशा अंबानी की शादी में फोटोग्राफर ने खींचे 1.2 लाख फोटोज, कहा- जीवन की यादगार शादी रही

शादी के कुछ दिन पहले ही पता चला कि ईशा अंबानी हैं उनकी क्लाइंट

1 of

 

नई दिल्ली

साल की सबसे बड़ी शादी 12 दिसंबर को संपन्न हो गई जिसके गवाह राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी बनें। देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई। इस शाही शादी में ईशा अंबानी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई। ईशा की इन आकर्षक तस्वीरों के पीछे फोटोग्राफर विवेक सेकिरा का हाथ है। कर्नाटक के रहने वाले विवेक ने इस शादी से जुड़े सभी इवेंट्स की तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद किया। 

 

विवेक को भी नहीं पता था कि वह ईशा की वेडिंग फोटोग्राफर बनेगा

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में विवेक ने कहा- 'यह अब तक की सबसे बड़ी शादी है और मुझे गर्व है कि इस शादी में मैं शामिल हुआ। यह मेरे लिए एक सपने से कम नहीं था।' वे बताते हैं कि, मुझे जून में कॉल आया था लेकिन तब यह नहीं बताया गया था कि मुझे ईशा की शादी की तस्वीरें खींचनी है। उस वक्त बस इतना ही कहा गया था कि दिसंबर 1 से 15 तक अपने डेट को ब्लाकॅ कर लें और मेरी प्रोफाइल और मेरे काम के कुछ सैंपल मांगे गए थे। इसके बाद अक्टूबर को मुझे यह कॉन्ट्रैक्ट दिया गया।

 

आगे पढ़ें :

 

कुल 1.2 फोटोग्राफ्स क्लिक किए गए

 

विवेक और उनकी टीम द्वारा ईशा और आनंद की शादी में कुल 1.2 लाख तस्वीरें खिंची गई। ये तस्वीरें गृहशांति पूजा से लेकर प्री-वेडिंग और अन्य फंक्शन और स्टार परफर्मेंस की है। कुल मिलाकर ईशा की शादी में लाख से अधिक फोटोग्राफ्स क्लिक किए गए हैं, जिन्होंने हार्ड डिस्क में 30TB स्पेस घेरा है। उन्हें यह तस्वीरें एक महीने में तैयार करके देनी हैं। 

 

आगे पढ़ें :

 

हर इवेंट में ट्रेड‍िशनल लुक में नजर आईं ईशा

 

एक हफ्ते तक चला ईशा अंबानी की शादी का सेलिब्रेशन शनिवार को खत्म हो गया। मुंबई के जियो गार्डन में दूसरा और आखिरी रिसेप्शन रखा गया था। शादी के हर रिवाज में ईशा ट्रेड‍िशनल लुक में नजर आईं

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन