विज्ञापन
Home » Economy » PolicyPeople give thumbs up to #MainBhiChowkidar movement, Increased tattoo business

Lok Sabha Election 2019 : #MainBhiChowkidar कैंपेन को युवाओं का जबरदस्त रिस्पॉन्स, बढ़ा टैटू का बिजनेस

पिछले दो दिनों में सबसे अधिक ऑर्डर मिले हैं-टैटू आर्टिस्ट

People give thumbs up to #MainBhiChowkidar movement, Increased tattoo business

Lok Sabha Election 2019 : कांग्रेस के आरोपों और उसके चौकीदार चोर है के नारे को भुनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर मैं भी चौकीदार अभियान शुरू किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मैं भी चौकीदार अभियान शुरू किया और अपने नाम से पहले चाैकीदार लगा लिए इसके बाद से ही उन्हें समर्थन देने के लिए सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिखने का ट्रेंड चल पड़ा है।

वर्षा पाठक

नई दिल्ली।  कांग्रेस के आरोपों और उसके 'चौकीदार चोर है' के नारे को भुनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर 'मैं भी चौकीदार' अभियान शुरू किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार अपने नाम से पहले चौकीदार लगा लिया, इसके बाद से ही उन्हें समर्थन देने के लिए सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिखने का ट्रेंड चल पड़ा है। पिछले दो दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह कैंपन काफी हिट रहा है। इस कैंपन का सबसे ज्यादा क्रेज युवाओं में दिख रहा है।  युवा पीएम मोदी के #Mainbhichowkidar कैंपेन को सपोर्ट करने के लिए ना सिर्फ सोशल मीडिया पर नाम के पहले चौकीदार लगा रहे हैं बल्कि मैं भी चौकीदार को अपने हाथों पर भी टैटू भी बनवा रहे हैं। अब तक कई युवाओं ने अपने इसका टैटू बनवाकर समर्थन में सामने आएं हैं। 

 
पिछले दो दिनों में सबसे अधिक आर्डर

टैटू आर्टिस्ट निशांत ने बताया कि अब तक उन्हें ऐसे 100 ऑर्डर मिल चुके हैं। ऑर्डर देने वालों में युवा ही हैं। बता दें कि राजधानी दिल्ली से लेकर भोपाल और देश के अन्य शहरों में भी लोगों ने चौकीदार नाम से टैटू गुदवाते हुए दिखे। कई राज्यों में तो बीजेपी के कैम्पेन से प्रभावित होकर टैटू आर्टिस्ट मुफ्त में टैटू बना रहा है। 
 

इतनी है कीमत 

टैटू आर्टिस्ट ऋषभ के अनुसार, #Mainbhichowkidar टेंपरेरी टैटू बनवाने के कम से कम 500 से 2000 हजार रुपए तक लगेंगे वहीं, परमानेंट टैटू बनवाने के लिए 4000 रुपए तक खर्च करने पड़ेंगे। ऐसे में मैं भी चौकीदार लिखवाने वाले अधितर युवा टेंपरेरी टैटू ही बनवा रहे हैं। 

 

 


 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन