विज्ञापन
Home » Economy » PolicyPay your electricity bill by phonepe and get 250 rupees cashback

फोनपे से बिजली बिल का भुगतान कीजिए, 250 रुपए का कैशबैक पाइए

बिल रिमाइंडर और ऑटोपे जैसी सुविधाओं से आसान होगी जिंदगी

Pay your electricity bill by phonepe and get 250 rupees cashback

Pay your electricity bill by phonepe and get 250 rupees cashback : दिल्ली में फोनपे पर बिजली के बिलों के भुगतान पर 250 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म-फोनपे ने सोमवार को इसकी घोषणा की। कम्पनी के मुताबिक इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को बीएसईएस राजधानी या फिर बीएसईएस यमुना के बिलों का भुगतान करना है और इसके लिए आवश्यक न्यूनतम बिल राशि 300 रुपए है।

नई दिल्ली। दिल्ली में फोनपे पर बिजली के बिलों के भुगतान पर 250 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। डिजिटल भुगतान प्लेटफार्म-फोनपे ने सोमवार को इसकी घोषणा की। कम्पनी के मुताबिक इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को बीएसईएस राजधानी या फिर बीएसईएस यमुना के बिलों का भुगतान करना है और इसके लिए आवश्यक न्यूनतम बिल राशि 300 रुपए है। 

 

44 लाख से अधिक उपभोक्ताओं को मिलेगा फायदा
बीएसईएस प्रवक्ता ने कहा कि डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने में बीएसईएस सदैव तत्पर रहा है। इस संकल्प के हिस्से के रूप में, डिस्कॉम ने एक बार फिर फोनपे के साथ साझेदारी की है ताकि उसके 44 लाख से अधिक उपभोक्ताओं के लिए एक आकर्षक कैश-बैक योजना तैयार की जा सके। हमें उम्मीद है कि यह उनके डिजिटल अनुभव को और बेहतर बनाना जारी रखेगा।

 

बिल रिमाइंडर से मिलेगी भुगतान की सूचना
फोनपे ने कहा है कि उसने बिल रिमाइंडर और ऑटोपे जैसी सुविधाओं को भी लॉन्च किया है, जो डिजिटल भुगतान को आसान बनाने में बेहद सहायक है और ग्राहकों के दैनिक जीवन का अभिन्न अंग बनते जा रहे हैं। बिल रिमाइंडर्स के साथ ग्राहक अब विलम्ब शुल्क भुगतान के दुख को खत्म करने के लिए परेशानी मुक्त भुगतान के अनुभव का आनंद ले सकते हैं। ग्राहक अपने डेबिट और/या क्रेडिट कार्ड को लिंक करके ऑटोपे की सुविधा को भी सक्षम कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकत हैं कि उनके बिल का निर्धारित समय पर भुगतान हो सके।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन