विज्ञापन
Home » Economy » Policynorwegian youtuber paid rs 28000 to hairdresser

भारतीय की ईमानदारी का कायल हुआ विदेशी, 20 के बदले दे डाले 28 हजार रुपए

नाई के साथ सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर किया शेयर

norwegian youtuber paid rs 28000 to hairdresser

 

नई दिल्ली। नार्वे का एक यूट्यूबर एक भारतीय नाई की ईमानदारी पर इतना मेहरबान हुआ कि बाल कटवाने के लिए 28 हजार रुपए का भुगतान कर दिया, जबकि वह सिर्फ 20 रुपए ही मांग रहा था। यह मामला अहमदाबाद का है, जहां नार्वे का Harald Baldr नाम का व्यक्ति भारत आया हुआ था। वह भारत में घूम-घूमकर अपना वीडियो बना रहा था। इस बीच उसने सड़क किनारे बैठे एक नाई से बाल कटवाए। इस बीच यूट्यूबर नाई की ईमानदारी पर इतने खुश हुए कि उसे 28 हजार रुपए दे दिए। उसने नाई के साथ सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर डाली। 

 

Harald ने नाई को दिए 400 डॉलर

दलअसल मामला यह है कि harald ने जब सड़क किनारे नाई को बाल काटते हुए देखा तो वह उसके पास जाकर बैठ गए। नाई ने harald के कहे अनुसार उनके बाल काटे। कुछ देर बाद जब नाई ने उनके बाल काट दिए तो harald को लगा कि नाई उन्हें अंग्रेज समझकर उनसे ज्यादा पैसे मांगेगा। लेकिन नाई ने harald से सिर्फ 20 रुपए मांगे। नाई की ईमानदारी को देखकर harald इतने खुश हुए कि उन्होंने अपनी जेब से 400 डॉलर निकालकर नाई के हाथ में रख दिए। 

 

 

सरकारी स्कूल को चंदे के रूप में दिए 70 हजार रुपए

इतने पैसे देने की वजह बताते हुए harald ने कहा कि उन्होंने नाई को इतने पैसे इसलिए दिए ताकि वह इन पैसों से अपनी दुकान को अच्छा बना लें और दुकान से संबंधित सामान खरीद लें। 400 डॉलर पाकर नाई भी इतना खुश हुआ कि उसने harald  को कॉफी भी पिलाई। आपको बता दें कि harald इससे पहले भी इस तरह की मदद कर चुके हैं। harald अपने यू-ट्यूब चैनल से जो भी पैसे कमाते हैं उन्हें गरीबों को दे देते हैं। इसके अलावा harald ने गुजरात के एक सरकारी स्कूल को चंदे के रूप में 70 हजार रुपए भी दिए थे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन