Advertisement
Home » Economy » PolicyNokScoot Airlines starts nonstop flight connecting Delhi and Bangkok

दिल्ली और बैंकाक को जोड़ने वाली नई नॉनस्टॉप फ्लाइट शुरू, बस इतना होगा किराया

नॉकस्कूट ने किया भारत में प्रवेश

1 of

 

नई दिल्ली। थाईलैंड स्थित लो कॉस्ट कैरियर्स (एलसीसी) 'नॉकस्कूट' ने अपनी पहली नॉन स्टाॅप प्लाइट के लॉन्च के साथ भारत में प्रवेश की घोषणा की है। यह उड़ान 19 दिसंबर 2018 से नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट और बैंकाक के ड्रान मुआंग इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जोड़ेगी। नॉकस्कूट के डिप्टी सीओ गियाम मिंग तोह बताते हैं, 'भारत की राजधानी दिल्ली उन यात्रियों के लिए भी बेहद सुविधाजनक है जो भारत के अन्य शहरों से बैंकॉक जाना चाहते हैं या वहां से लौटना चाहते हैं। नई दिल्ली से बैंकाक के बीच सीधी उड़ान सेवा होगी। यह रूट दक्षिण एशिया में हमारी पहली सर्विस है।'

 

इतना होगा किराया

नॉकस्कूट सिंगापुर एयरलाइंस की 100 फीसदी स्वामित्व वाली स्कूट और थाईलैंड की नॉक एयर की बीच संयुकत उपक्रम एलसीसी है। इसने स्पेशल प्रमोशन वन वे इकोनॉमी क्लास के किरायों की घोषण की है। इस स्कीम के तहत एयरलाइंस में 7200 रुपए में सीट बुकिंग कराई जा सकती है। इसमें सभी टैक्स व सरचार्ज शामिल हैं। यह स्पेशल प्रमोशनल किराया 31 दिसंबर 2018 तक उपलब्‍ध है।

 

 

आगे पढ़ें : मिलेंगी यह सुविधाएं

 

 

मिलेंगी यह सुविधाएं

 

यह नई सेवाएं बोइंग-777-300 वाइड-बॉडी, ट्विन-एसल जेट में संचालित की जाएंगी। इस विमान में कुल 415 सीटें है। स्कूटबिज क्लास में 24 और इकोनॉमी क्लास में 391 सीटों के साथ बोइंग-777 में अभूतपूर्व एलसीसी लेवल की सुविधाएं मिलेंगी। दिल्ली से बैंकॉक रूट पर कंपनी की पहले से ही कुछ सेवाएं संचालित हो रही हैं। नॉकस्कूट का मानना है कि घूमने-फिरने और बिजनेस ट्रेवल के लिए दिल्ली और बैंकॉक के बीच फ्लाइट्स की बढ़ती डिमांड से उनके वेंचर की बढ़ने की क्षमता को समर्थन मिलेगा।

 

आगे पढ़ें : इन शहरों में सेवाएं देती है नॉकस्कूट कंपनी

 

इन शहरों में सेवाएं देती है नॉकस्कूट कंपनी

 

नॉकस्कूट कंपनी बैंकॉक के डॉन मुयांग इंटरनेशनल एयरपोर्ट बेस से चीन में नानजिंग, किंगडाओ, शेनयांग, तियानजिन, जिआन, ताइवान में ताईपेई और जापान में टोक्यो और ओसाका के लिए नियमित विमान सेवाएं संचालित करती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss