Home » Economy » PolicyNew year Celebration In Goa

न्यू ईयर के लिए गोवा में बुकिंग शुरू, आज ही करा लें बुकिंग

बाद में 80 फीसदी तक महंगे हो जाएंगे पैकेज

1 of

नई दिल्ली। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गोवा हमेशा से ही बहुत अच्छी जगह माना जाता  है। ऐसे में अगर आप नए साल पर गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो आज ही टिकट बुक करा लें। दिसंबर में गोवा के लिए पैकेज लेना महंगा पड़ सकता है। नए साल पर गोवा में काफी भीड़ होती है ऐसे में बाद में आपको अधिक कीमत चुकानी पड़ेगी। 

 

टूर एंड ट्रैवेल कंपनी यात्रा.कॅाम की एक अधिकारी ने बताया कि अभी नॅामर्ल चार्ज लिया जा रहा है, दिसबंर के पहले सप्ताह तक लगभग सभी बुकिंग फुल हो जाती है। बाद में 30 से 50 फीसदी तक अधिक चार्ज देना पड़ता है। वे कहती है नवंबर के अंत तक न्यू ईयर  के लिए गोवा के होटल्स में 50 से 70 फीसदी तक बुकिंग हो जाती है।

 

अभी इतने का पैकेज मिल रहा है

 

ट्रैवेल कंपनियों के अलग-अलग पैकेज है। अगर आप इन पैकेज को अभी लेते हैं तो आपको सस्ते दाम पर मिल जाएंगे, लेकिन दिसंबर में इसी पैकेज में 80 फीसदी तक बढ़ोतरी हो जाएगी। Make My trip पर तीन नाइट, चार डे के लिए प्रत्येक व्यक्ति 16 ,565 रुपए में पैकेज मिल जाएंगे। इसमें प्लाइट, होटल और फूड शामिल है। यही पैकेज दिसंबर में 50 हजार तक पहुंच जाएगा।

 

आगे पढ़ें

 

 

..अभी इतने का पैकेज मिल रहा है

 

Goibibo पर तीन नाइट और चार दिन के लिए प्रत्येक व्यक्ति 8 से 10,000 तक में पैकेज मिल रहा है। इसमें फोर स्टार होटल्स, फूड और फ्लाइट शामिल

वहीं Yatra.com पर आपको प्रति पर्सन 12,599 का पैकेज मिल रहा है। इस पैकेज में फ्लाइट, फूड, 4 स्टार होटल्स और साइट विजिट के लिए साइकिल उपलब्ध है।

 

आगे पढ़ें :

न्यू ईयर पर गोवा में इसलिए जाते हैं लोग

 

गोवा में क्रिसमस के बाद से ही जश्न का माहौल बन जाता है। लाखों की संख्या में यहां सैलानी कलंगुट, बागा समेत सभी फेमस बीच पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पहुंचते हैं । 31 दिसंबर की रात 12 बजे गोवा के सभी बीचों पर आतिशबाजी शुरू हो जाती है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट