विज्ञापन
Home » Economy » PolicyNet worth of Nick Jonas

इतने करोड़ रुपए के संपत्ति के मालिक है प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनस, यह है कमाई का जरिया

2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं प्रियंका और निक

1 of

नई दिल्ली।

 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस रविवार (2 दिसंबर) को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। निक और प्रियंका पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थें। प्रियंका से 11 साल छोटे विदेशी मंगेतर निक इस समय लगभग 175 करोड़ रुपए से अधिक संपत्ति के मालिक हैं। प्रियंका निक से उम्र में बड़ी जरूर है मगर कमाई के मामले में वो निक से बहुत पीछे हैं। कम उम्र में ही निक जोनस ने काफी कमाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निक जोनस की कुल संपत्ति 25 मिलियन डॉलर यानी लगभग 175 करोड़ रुपए है। वहीं,  प्रियंका चोपड़ा की सलाना कमाई 10 मिलियन यानि की करीब 64 करोड़ रुपए है। 

 

एक्टर और सिंगर है निक जोनस

निक जोनस एक एक्टर और सिंगर हैं, जिनका पूरा नाम निकोलस जेरी जोनस है।  निक ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था उसके बाद से उनकी लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता ही गया है। निक के गानों के फैंस दुनिया भर में है।  महंगी गाड़ियों से लेकर शानदार घर सब कुछ उनके पास है। ये कई स्टेज प्ले कर चुके हैं, जिनमें से 'ए क्रिसमस कैरोल', 'ऐनी गेट योर गन', 'ब्यूटी ऐंड द बीस्ट' और 'लेस मिज़रेबल्स' काफी चर्चित नाटक रहे हैं।

 

आगे पढ़ें इनका अपना म्यूजिक बैंड भी है

 

 

इनका अपना म्यूजिक बैंड भी है

 

अमेरिका में रहने वाले निक के पिता भी एक संगीतकार हैं और इनकी मां टीचर रही हैं। निक ने साल 2002 में अपना पहला गाना गाया था, जिसका संगीत इनके पिता ने ही किया था। 'जॉय टु द वर्ल्ड' नाम के इस गीत ने काफी चर्चा बटोरी थी और इसके बाद निक ने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स नाम से एक बैंड बनाया, जिसके 4 एलबम मार्केट में आ चुके हैं और जो कि काफी सफल रहे हैं।

 

 

आगे पढ़ें ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

 

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस की पहली मुलाकात 'क्वांटिको' के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों पिछले साल 1 मई को न्यूयॉर्क में हुए 'मेट गाला' फंक्शन में साथ पहुंचे थे। प्रियंका से जब इस बारे में एक इंटरव्यू में पूछा गया तो उन्होंने कहा था,'निक और मैं एक ही डिजाइनर (राल्फ लॉरेन) की ड्रेस पहनने वाले थे और इसलिए हमने साथ जाने का फैसला किया।' इसके बाद दिसंबर 2017 में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। उन्होंने बताया था कि 'क्वांटिको में प्रियंका के को-स्टार रहे ग्राहम रोजर के जरिए ही उनकी मुलाकात हुई थी।' ग्राहम रोजर निक जोनस के भी को-स्टार रहे हैं। दोनों ने 'केयरफुल वॉट यू विश फॉर' फिल्म में साथ काम किया था।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन