विज्ञापन
Home » Economy » PolicyModi Saree launched in Surat, creates buzz among women

महिलाओं में बढ़ी Modi Saree का क्रेज, आप भी खरीदें मोदी प्रिंट की साड़ी, कीमत मात्र 1,750 रुपए

अब तक हजारों साड़ी बिक चुकी है

1 of

नई दिल्लीजनता के बीच पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए उनका व्यापार में भी उन्हें खूब प्रयोग किया जा रहा है।लोकसभा चुनावों से पहले मोदी साड़ी को लॉन्च किया गया, जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बनी हुई है। गुजरात के सूरत से लेकर मुंबई के मार्केट में एक व्यापारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के प्रिंट वाली विशेष साड़ी तैयार की जा रही है।

 

मोदी साड़ी की बढ़ी मांग

मुंबई के एक दुकानदार के अनुसार, साड़ियों पर पीएम मोदी की तस्वीर को डिजिटल तरीके से प्रिंट किया गया है। यह महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय है, यही वजह है कि अब तक मोदी प्रिंट की हजारों साड़ी बिक चुकी है। मोदी की साड़ी में फिलहाल 3 से 4 वरायटी भी मिल रही है। महिलाओं के बीच भी इस साड़ी को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में महिलाएं इस साड़ी को खरीदने के लिए आ रही हैं। वे बताते हैं अब तक 2,200 साड़ी बेच चुके हैं।

मोदी साड़ी की कीमत

मोदी प्रिंट की एक साड़ी की कीमत करीबन1,750 रुपए हैं। अगर आप एयरस्ट्राइक की प्रिंट वाली साड़ी लेते हें तब भी आपको इतने ही चुकाने होंगे।



 

एयरस्ट्राइक प्रिंट की साड़ी मात्र 580 रुपए में...

 

शिफॉन और वेटलेस मैटेरियल पर आकर्षक डिजिटल प्रिंट की इन साड़ियों की बाहर के व्यापारी भी डिमांड कर रहे हैं। चार अलग-अलग डिजाइन कॉम्बिनेशन में 1600 साड़ियां प्रिंट हुई हैं, जिसकी पहले ही दिन से भारी डिमांड है। सोमवार को दुकान पर आए राजस्थान, एमपी और महाराष्ट्र के कपड़ा व्यापारियों ने इनकी बुकिंग की।

इन खास साड़ियों की कीमत 580 से 700 रुपए तकत है। व्यापारियों का कहना है कि इन्हें पहनकर देश की महिलाओं को गर्व महसूस होगा। दुश्मन को देश की ताकत दिखाने के लिए उनके दिमाग में यह विचार आया।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन