विज्ञापन
Home » Economy » PolicyModi and airstrike printed saree trending in Market

मार्केट में मोदी और एयरस्ट्राइक प्रिंट वाली साड़ी की धूम, मात्र 1,750 रुपए है कीमत, यहां से खरीद सकते हैं आप भी

अब तक हजारों साड़ी बिक चुकी है

1 of

 

 

नई दिल्ली। जनता के बीच पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए उनका व्यापार में भी उन्हें खूब प्रयोग किया जा रहा है।लोकसभा चुनावों से पहले मोदी साड़ी को लॉन्च किया गया, जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बनी हुई है। गुजरात के सूरत से लेकर मुंबई के मार्केट में एक व्यापारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे के प्रिंट वाली विशेष साड़ी तैयार की जा रही है।

 

मोदी साड़ी की बढ़ी मांग

मुंबई के एक दुकानदार के अनुसार, साड़ियों पर पीएम मोदी की तस्वीर को डिजिटल तरीके से प्रिंट किया गया है। यह महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय है, यही वजह है कि अब तक मोदी प्रिंट की हजारों साड़ी बिक चुकी है। मोदी की साड़ी में फिलहाल 3 से 4 वरायटी भी मिल रही है। महिलाओं के बीच भी इस साड़ी को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में महिलाएं इस साड़ी को खरीदने के लिए आ रही हैं। वे बताते हैं अब तक 2,200 साड़ी बेच चुके हैं।


 

मार्केट में एयरस्ट्राइक प्रिटेंड साड़ी भी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जवाब भारत ने एयर स्ट्राइक से दिया। एयरस्ट्राइक की चर्चा सिर्फ भारत ही दुनियाभर में हुआ। इसके बाद से ही सूरत के बाजारों में एयर स्ट्राइक पर साड़ी मिल है। दरअसल सूरत के कपड़ा व्यापारी विनोद कुमार सुराणा जैन ने सिर्फ 4 घंटे में बालाकोट एयर स्ट्राइक के प्रिंट वाली साड़ी बनाई। 6 मीटर की इस साड़ी पर एयर स्ट्राइक के बारे में बताया गया है।

इस प्रिंटेड साड़ी पर भारतीय वायुसेना के जवान, एयर स्ट्राइक में इस्तेमाल किया गया लड़ाकू विमान मिराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं। इस साड़ी की खबर सुनते ही इसे खरीदने के लिए लंबी लाइन लग गई। इस बारे में विनोद ने बताया कि आमतौर पर इस तरह की साड़ी को बनने में करीब 7 दिन लगते हैं, लेकिन उन्होंने इस साड़ी को सिर्फ 4 घंटे में तैयार किया। अभी से इसके लिए ऑर्डर भी आने लगे है। अब तक इस साड़ी के लिए 2000 ऑर्डर्स आ चुके हैं।

 

 

 

जानें मोदी साड़ी की कीमत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मोदी प्रिंट की एक साड़ी की कीमत करीबन 1,750 रुपए हैं। अगर आप एयरस्ट्राइक की प्रिंट वाली साड़ी लेते हें तब भी आपको इतने ही चुकाने होंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन