विज्ञापन
Home » Economy » PolicyMain Bhi Chowkidar Goof Up On The First Day Of Launching

Twitter पर पीएम मोदी से हुई बड़ी गड़बड़, 13000 करोड़ का घोटाला करके फरार हुए नीरव मोदी की तारीफ करते हुए धन्यवाद दिया, जानिए पूरा मामला

#MainBhiChowkidar अभियान के तहत पीएम के ट्विटर हैंडल से कई फ़र्ज़ी अकाउंट्स को किया गया रिप्लाई

1 of

नई दिल्ली.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को #MainBhiChowkidar नाम से एक नया अभियान शुरू किया। इसमे उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे भी इस अभियान का हिस्सा बनें। इसके बाद जितने भी अकाउंट्स से इस हैशटैग के साथ ट्वीट किया गया, उन सब को प्रधानमंत्री के वेरिफाइड अकाउंट से रिप्लाई भेजा गया। इसमें कई फेक और पैरोडी अकाउंट्स शामिल थे। इन्हीं में नीरव मोदी का फेक अकाउंट और खुद नरेंद्र मोदी का फेक अकाउंट भी शामिल था, जिसपर प्रधानमंत्री के रिप्लाई को काफी ट्रोल किया गया।

 

16 मार्च को लॉन्च हुआ अभियान


मोदी के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में कहा गया कि आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है। लेकिन, मैं अकेला नहीं हूं। हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराईयों से लड़ रहा है, वह भी चौकीदार है। हर व्यक्ति जो भारत की तरक्की के लिए मेहनत कर रहा है, वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है कि #MainBhiChowkidar हूं।

नीरव मोदी का रिप्लाई आया 


प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद नीरव मोदी के फेक अकाउंट से रिप्लाई आया जिसमें पीएम मोदी से पूछा गया कि क्या मैं अपना लोन माफ समझूं? हालांकि कुछ देर में ही पीएम मोदी के अकाउंट के ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया लेकिन तब तक ट्रोलिंग हो चुकी थी।

Pm Modi के ट्विटर हैंडल से अपने नाम के फेक अकाउंट को  भी  रिप्लाई  किया  गया ये। इस  अकाउंट का  ट्विटर हैंडल है 'अम्बानी का चेला'।

पीएम मोदी ने 'नेहरू की गलती है' के फ़र्ज़ी अकाउंट को रिप्लाई  दिया।

इतना ही नहीं, पीएम मोदी के वेरिफाइड अकाउंट से 'modi le dubega' ट्विटर हैंडल को भी इस अभियान में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया गया। ये लालू प्रसाद  का फेक अकाउंट है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन